September 22, 2021 10:34 pm
featured यूपी

नोएडा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 14 साल से पहचान बदलकर रह रहा था हत्या का आरोपी

नोएडा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 14 साल से पहचान बदलकर रह रहा था हत्या का आरोपी

गौतमबुद्ध नगरः हत्या कर फरार चल रहे एक आरोपी को नोएडा पुलिस ने 14 साल बाद गिरफ्तार करके सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी के पास से फर्जी पासपोर्ट, आधार कार्ड, मोबाइल आदि सामान बरामद किए हैं। वहीं, पुलिस ने बताया कि आरोपी अपनी पहचान छुपाकर बिसरख में रह रहा था।

नोएडा पुलिस ने आरोपी को ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख इलाके से गिरफ्तार किया है। आरोपी कानपुर में एक युवक से लूटपाट करके हत्या कर फरार हो गया था। एडीसीपी क्राइम ब्रांच इलामारन ने बताया कि कानपुर के थाना कल्याणपुर क्षेत्र में 2007 में एक युवक ने लूटपाट के बाद एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी।

पुलिस ने इस मामले में शिव नगर मसवानपुर थाना कल्याणपुर के रहने वाले सौरभ उर्फ विक्कू पर केस दर्ज किया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी सौरभ उस हत्या के बाद से फरार चल रहा था। कानपुर पुलिस लगातार युवक की तलाश में जुटी हुई थी।

उन्होंने बताया कि आरोपी के बारे में नोएडा पुलिस को अहम जानकारी मिली, जिसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी सौरभ को ग्रेटर नोएडा वेस्ट के चार मूर्ति चौराहे से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से बचने के लिए आरोपी ने अपना नाम और पता बदलकर फर्जी पासपोर्ट बनवा लिया था।

आरोपी ने अपना नया नाम आनंद पी श्रीवास्तव व पता मीडिया एन्कलेव सेक्टर-6 वैशाली गाजियाबाद लिख रखा था। आरोपी के खिलाफ बिसरख कोतवाली व कानपुर में आपराधिक मामला दर्ज है। पुलिस आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है।

Related posts

राज्यसभा की 2 सीटों के लिए कांग्रेस में मचा घमासान

Neetu Rajbhar

एक वीडियो ने खोली पुलिस महकमे की पोल

kumari ashu

पानी की बूंद के लिए तरस रहा तमिलनाडु, DMK अध्यक्ष ने सड़क पर किया प्रदर्शन

bharatkhabar