September 23, 2021 11:06 am
बिहार featured

पीएम मोदी से निजी दुश्मनी नहीं – यशवंत सिन्हा

IMG 20200912 203939 पीएम मोदी से निजी दुश्मनी नहीं - यशवंत सिन्हा

देश को गर्त में जाने से बचाने के लिए उनका विरोध करे युवा

पटना [अतीश दीपंकर] | बिहार के भागलपुर जिला के तिलकामाँझी में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री सह यूडीए के संयोजक यशवंत सिन्हा ने केंद्र की मोदी सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला।

अपने संबोधन के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी से उनकी कोई निजी दूशमनी नही है बल्कि, देश और प्रदेश को गर्त में जाने से बचाने के लिए वह उनका विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि, देश में बेरोजगारों की तादाद में बेतहाशा वृद्धि हो रही है , लेकिन मोदी और नीतीश सरकार गहरी निंद्रा में सो रही है। यशवंत सिन्हा की मानें तो वह दिन दूर नहीं जब देश के बेरोजगार यही युवा बगाबत कर मौजूदा सरकार को उखाड़ फेकेंगें।

पूर्व वित्त मंत्री ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिस प्रकार तलवार के बल पर जिन्दा रहने वालों की मौत तलवार से ही होती है, ठीक उसी प्रकार प्रचार के भरोसे चुनाव में सफलता पाने की ख्वाब देखने वाले की पराजय प्रचार के बदले दुष्प्रचार से होगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में नौकरी के नाम पर नितीश सरकार युवाओं को गुमराह कर रही है। जबकि बिहार में कुछ प्रतियोगी परीक्षा को निरस्त करने के बहाने यशवंत सिन्हा ने कहा कि ऐसा कर नितीश सरकार गुप-चुप तरीके से बिचौलियों के माध्यम से नौकरी के बदले अवैध रूप से मोटी रकम की वसूली करती है। प्रदेश में यूडीए की सरकार बनने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने बिहार के सभी बेरोजगारों को अपने ही राज्य में रोजगार मुहैया कराने की बात कही।

Related posts

मंत्रिमंडल में इस तरह से होगा मंत्रीगणों का चयन, शाह-मोदी ने बैठक में लिया बड़ा निर्णय

bharatkhabar

जेएनयू में दिवाली के दिन धरना, नजीब के लिए प्रार्थना

bharatkhabar

भारत में 59 एप्स बेन होने के बाद टूटी चीन की कमर, कहा- भारत एक बार और सोच ले

Rani Naqvi