September 29, 2021 1:30 am
featured यूपी

सरकार ने तैयारी कर ली, इलाज के लिए भटकना नहीं पड़ेगा : योगी आदित्यनाथ

इलाज के लिए भटकना नहीं पड़ेगा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी ने अब तीसरी लहर से निपटने की भी तैयारी कर ली है। किसी भी व्यक्ति को चिकित्सा के अभाव में भटकने की जरूरत नहीं पड़ेगी। उन्होंने कहा कि 24 से 25 करोड़ की आबादी वाले प्रदेश में आज कोरोना पॉजीटिविटी दर न्यूनतम है। प्रधानमंत्री की अनुकंपा से आज उत्तर प्रदेश 4 लाख टेस्ट प्रतिदिन करने की क्षमता विकसित कर चुका है। आज हमारे पास दो लाख बेड हैं, जो कोविड या उसके जैसी किसी भी महामारी से निपटने के लिए तैयार है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि 2014 के बाद से ही देश में परिवर्तन चल रहा है। चाहे वो जनधन योजना में बैंक खाते खोलने की बात हो, या फिर आयुष्मान कार्ड की बात हो, ये काम कोरोना आने के पहले से हो रहा हैकोरोना काल मे जब दुनिया परेशान थी, उस कालखंड में कोई गरीब परेशान नहीं हुआ, कोई गरीब भूख से नहीं मरा। ये सब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मजबूत इच्छा शक्ति की वजह से हुआ।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज बीजेपी के पास ईमानदार नेतृत्व है। आपने देखा होगा जितनी भर्तियां हुईं, इसमें एक रुपये की रिश्वत किसी को देनी नहीं पड़ी। आतंकवाद को जमीन में गाड़ना, गुंडागर्दी को तहस-नहस करना और गुंडों की प्रॉपर्टी पर बुल्डोजर चलवाने वाला कोई है तो वह योगी हैं।

Related posts

बिहारःखेल दिवस पर अंतरराष्ट्रीय शूटर श्रेयसी सिंह समेत कई खिलाड़ी सम्मानित किए गए

mahesh yadav

कोरोना को लेकर कानून मंत्री के पत्र का हुआ असर, सीएम योगी ने लिया ये एक्शन

Aditya Mishra

आगरा के लिए रवाना हुए जेपी नड्डा, जानिए पूरा कार्यक्रम

Aditya Mishra