मुरादाबाद में भी लगाया गया नाइट कर्फ्यू, बढ़ते संक्रमण के चलते लिया गया निर्णय

लखनऊ: शुक्रवार से मुरादाबाद में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है। रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक घर से निकलना प्रतिबंधित होगा। धीरे-धीरे स्थिति फिर बिगड़ने लगी है, ऐसे में जिला प्रशासन की तरफ से सभी उचित कदम उठाये जा रहे हैं।

16 अप्रैल तक रहेगा कर्फ्यू

मुरादाबाद के जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने बढ़ते खतरे को देखते हुए यह निर्णय लिया। 9 अप्रैल से लेकर 16 अप्रैल तक जिले में नाइट कर्फ्यू लगाया जाएगा। इस दौरान सभी जरूरी सुविधाओं को इससे छूट होगी, लेकिन आम जनता के लिए घर से निकलना पूरी तरह से प्रतिबंधित होगा।

इसके अतिरिक्त मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग सभी के लिए अनिवार्य कर दी गई है। कोरोना वैक्सीनेशन की स्पीड भी बढ़ाई जा रही है, जिले में फोकस वैक्सीनेशन के माध्यम से सभी को टीका लगाया जा रहा है। इसके अलावा टेस्टिंग पर भी विशेष निगरानी रखने के निर्देश दिए हैं।

उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ रहे मामले

उत्तर प्रदेश में लखनऊ, प्रयागराज, वाराणसी, मेरठ, नोएडा जैसे शहरों में पहले से ही नाइट कर्फ्यू लगा हुआ है। प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 8490 नए संक्रमित मरीज सामने आए। वहीं लखनऊ में ही अकेले 2369 नए केस सामने आए हैं। उत्तर प्रदेश में कुल एक्टिव मामले बढ़कर 39,338 हो गए हैं। देशभर में वैक्सीनेशन का चौथा चरण जारी है, इस दौरान 45 साल से ऊपर के सभी लोगों को कोरोना का टीका लगाया जा रहा है।

Damaged 3 से ओटीटी पर डेब्यू कर रहीं आमना

Previous article

बिहार: पटना रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों का होगा एंटीजन टेस्ट, संक्रमितों को मिलेगा फ्री इलाज

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.