नाइट कर्फ्यू का लखनऊ मेट्रो पर भी असर, जानिए क्या है नई टाइमिंग

लखनऊ: शहर में रात्रि 9:00 बजे से सुबह 6:00 बजे तक नाइट कर्फ्यू का ऐलान कर दिया गया है। इसका असर लखनऊ मेट्रो पर भी पड़ रहा है। इसके संचालन को अब 9:00 बजे तक ही रखा जाएगा।

रात 9:00 बजे होगी अंतिम मेट्रो रवाना

लखनऊ के लोगों को मेट्रो की सुविधा अब सीमित समय तक मिलेगी। शहर में बढ़ते संक्रमण के खतरे को देखते हुए निर्णय लिया गया है। मुंशी पुलिया और एयरपोर्ट की लाइन पर आखरी मेट्रो रात 9:00 बजे रवाना होगी। इसके बाद किसी भी तरह की सुविधाएं यात्रियों को नहीं मिलेंगी। सामान्य दिनों में आखिरी मेट्रो 10:30 बजे तक चलती थी, लेकिन अब नाइट कर्फ्यू के चलते यह निर्णय लिया गया है।

पिछले 24 घंटे में आए 2369 नए केस

लखनऊ सहित पूरे देश में कोरोना की नई लहर रफ्तार पकड़ चुकी है। इसी का परिणाम है कि दोबारा लॉकडाउन जैसी स्थिति बन रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यों के मुख्यमंत्री से बैठक के दौरान इस पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि अभी नाइट कर्फ्यू ही पर्याप्त है, लॉक डाउन की कोई आवश्यकता नहीं है। इसके साथ ही वैक्सीनेशन और कोविड प्रोटोकॉल पर ज्यादा सख्ती बरतने की बात कही।

उत्तर प्रदेश में संक्रमण के आंकड़ों पर नजर डालें तो पिछले 24 घंटे में 8490 नए संक्रमित मरीज सामने आए। वहीं लखनऊ में ही अकेले 2369 नए केस निकले हैं। उत्तर प्रदेश में एक्टिव केस बढ़कर 39338 हो गए।

गेहूं क्रय केन्द्रों पर उपलब्ध हों मूलभूत सुविधाएं, किसानों को नहीं होनी चाहिए परेशानी: आयुक्त

Previous article

स्कैनिया बस को परिवहन निगम ने दिखाया बाहर का रास्ता, जानिए क्या है मामला

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.