January 25, 2022 4:09 am
featured बिहार मनोरंजन

तेजस्वी यादव ने रचाई शादी, 6 साल पुरानी दोस्त के साथ लिए सात फेरे, देखें तस्वीरें   

retry तेजस्वी यादव ने रचाई शादी, 6 साल पुरानी दोस्त के साथ लिए सात फेरे, देखें तस्वीरें   

लालू यादव के सुपुत्र और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं। तेजस्वी की सगाई और शादी का ये कार्यक्रम दिल्ली के सैनिक फार्म में हुआ है।

untitled design 33 0 तेजस्वी यादव ने रचाई शादी, 6 साल पुरानी दोस्त के साथ लिए सात फेरे, देखें तस्वीरें   

लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने रचाई शादी  

लालू यादव के सुपुत्र और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं। तेजस्वी की सगाई और शादी का ये कार्यक्रम दिल्ली के सैनिक फार्म में हुआ है। ये सैनिक फार्म उनकी बहन मीसा भारती का है. सैनिक फार्म के बाहर और अंदर दोनों जगह कड़ी सुरक्षा की गई है।

6 साल पुरानी दोस्त के साथ लिए 7 फेरे

तेजस्वी यादव ने एयरहोस्टेस रहीं एलेक्सिस से शादी की है। एलेक्सिस ईसाई परिवार से हैं। एलेक्सिस और तेजस्वी दोनों एक-दूसरे को 6 साल से जानते हैं और पुराने दोस्त हैं। एलेक्सिस दिल्ली के वसंत विहार में रहती हैं और उनके पिता चंडीगढ़ के एक स्कूल के प्रिंसिपल रह चुके हैं।

पिंक और ब्लू कलर की थीम से सजाया गया वेन्यू 

तेजस्वी की सगाई के वेन्यू को पिंक और ब्लू कलर की थीम से सजाया गया। अंदर एक भव्य स्टेज बनाया गया है जिसका फ्लावर बेस्ड डेकोरेशन है। गेट की एंट्री पर सफेद और गुलाबी फूलों से सजावट की गई। वहीं गेट पर बाउंसर्स की तैनाती भी की गई है। हर आने-जाने वाली गाड़ी को सख्ती से चेक किया जा रहा है। हर गेट पर गाड़ी की डिटेल्स नोट की जा रही है। वहीं मीडियाकर्मियों को वेन्यू के आस-पास भी नहीं आने दिया जा रहा है।

Related posts

एम्स में हुआ विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का किडनी ट्रांसप्लांट

Rani Naqvi

जन्मदिन पर बोले बिग बी: वक्त सवाल उठाने का नहीं बल्कि एकजुट होने का है

bharatkhabar

बरेली: नाबालिग बहनों की तस्करी पर आठ साल बाद 6 लोगों को उम्रकैद

Shailendra Singh