September 19, 2021 1:43 am
featured राजस्थान

कोरोना वायरस के कहर के बीच राजस्थान में भी राहत की खबर, दो मरीज पाए गए कोरोना मुक्त

कोरोना वायरस भारत कोरोना वायरस के कहर के बीच राजस्थान में भी राहत की खबर, दो मरीज पाए गए कोरोना मुक्त

जयपुर। कोरोना वायरस के कहर के बीच राजस्थान में भी राहत की खबर है। राजस्थान में कोरोना वायरस के चार पॉजिटिव मरीजों में से दो और मरीजों को रविवार को जांच रिपोर्ट में निगेटिव पाये जाने के बाद इस बीमारी से मुक्त घोषित कर दिया गया। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव रोहित कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि 69 वर्षीय इटली के एक व्यक्ति और 85 वर्षीय जयपुर के बुजुर्ग कोरोना वायरस की दो बार की जांच में निगेटिव पाये गये हैं।

उन्होंने बताया कि जयपुर के सवाई मान सिंह चिकित्सालय में 70 वर्षीय इतावली महिला सहित तीन लोग अब कोरोना वायरस से मुक्त हो गये हैं। हालांकि तीनों को अभी अस्पताल से छुट्टी नहीं दी गई है।

राजस्थान में अभी तक कुल चार लोग कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाये गये थे और उनमें से तीन लोग कोरोना वायरस से मुक्त हो गये हैं। कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाये गये 24 वर्षीय युवक भी सवाई मान सिंह चिकित्सालय में भर्ती है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सवाई मान सिंह चिकित्सालय के चिकित्सकों और कर्मियों को कोरोना वायरस के मरीजों के उपचार में उनके योगदान की सराहना की है। गहलोत ने ट्वीट के जरिये कहा कि यह खबर तनावग्रस्त लोगों में पुन: विश्वास पैदा करता है। मैं लोगो से एहतियात बरतने और भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचने की अपील करता हूं।

Related posts

ठाकरे सरकार का बड़ा फैसला, अब महाराष्ट्र में जांच नहीं कर पाएगी CBI

Hemant Jaiman

भारत-वियतनाम ने संसदीय आदान-प्रदान पर दिया जोर

bharatkhabar

दिल्ली ब्लास्ट केस में दो रिहा और एक दोषी करार

shipra saxena