समाचार वाले खुद बन गए खबर, लाइव बुलेटिन के दौरान आपस में लड़ पड़े दो एंकर

इस्लामाबाद। आपको पल-पल की अपडेट देने वाले एंकर्स को आपने एक साथ खबर पड़ते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आपने लाइव शो में एक दूसरे के साथ झगड़ा करते हुए जो एंकर्स को देखा है। अगर नहीं तो हम आपको उनसे मिलवा देते है। दरअसल पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल में लाइव शो के दौरान एक मेल और एक फीमेल एंकर आपस में भिड़ गए, जिसका वीडियों सोशल मीडिया पर जोरो-शोरो से वायरल हो रहा है। इस वीडियों में दोनों एंकर आपस में तू-तू मैं-मैं करते हुए साफ देखे जा रहे हैं। दरअसल उन्हें अपने झगड़े के चक्कर में ये पता ही नहीं चला की वो लाइव शो में बैठे हैं और उनके इस झगड़े को सब देख रहे हैं। 

मिली जानकारी के मुताबिक ये दोनों एंकर लाहौर के न्यूज चैनल सिटी-42 के हैं। दरअसल उस दौरान उनका बुलेटिन ऑन एयर नहीं हुआ था, लेकिन कैमरा ऑन था, जिसके कारण दोनों की लड़ाई को सबने देखा और ये रिकोर्ड हो गया व सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। मीडिया सूत्रों के मुताबिक महिला और पुरुष एंकर एक बुलेटिन कर रहे थे, इसी दौरान दोनों ने आपस में लड़ाई करनी शुरू कर दी। वीडियो में पुरुष एंकर महिला एंकर के बर्ताव पर सवाल उठाता हुआ शिकायत करते हुए नजर आ रहा है। एंकर कह रहा है कि मैं इनके साथ कैसे न्यूज बुलेटिन करूं, जबकि ये कह रही हैं कि मुझसे बात मत करो। इस बात का जवाब देते हुए महिला एंकर कहती है कि मैंने लहजे की बात की है, तुम मुझसे तमीज से बात करो।

पुरुष एंकर अपनी बात जारी रखते हुए बोलता है कि भई तुम्हारा कोई अपना मसला चल रहा है तो उसको मेरे साथ डिसकस मत करो। इतने में महिला पुरुष एंकर को तमीज से बात करने के लिए बोलती है। जिसके बाद पुरुष एंकर कहता है कि तमीज से… मैंने कौन सी बदतमीती की है? इस पर महिला एंकर कहती है कि किस टोन में बात कर रहे हो? पुरुष एंकर कहता है कि क्या बदतमीजी की है? महिला एंकर इसी बीच गुस्से में पुरुष एंकर को जाहिल बोल देती है। पुरुष एंकर कहता है कि जाहिल…तो इसको कहो कि अपनी जबान कंट्रोल करे, ये ग्रैब हो रहा सारा? अजीब हैं इसके नखरे ही खत्म नहीं हो रहे भई। यह पूरा वीडियो करीब 30 सेकेंड का है। इस वीडियो को देख कर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।