फैशन और स्टाइल में चल रहा है ये ट्रेंड-लाइफस्टाइल में अपनाएं

नई दिल्ली।  बॉलीवुड में क्या कुछ नया फैशन चल रहा है इसका अपडेट हम आप तक पहुंचाते रहते हैं। तो एक बार फिर हम आपके लिए लेकर आए है उस फैशन को जो कि आजकल काफी कूल है और जिसे कांस में भी ट्राई किया जा रहा है। आप सोच रहें होंगे कि आप उस फैशन का अपना भी पाएंगे या नहीं तो आपको बता दे कि उस फैशन को आप जरुर अपना पाएंगे क्योकि हम लिए जिन फैशनेवल ट्रेंडी ड्रेस को लाए है वो आप आराम से पहन सकते हैं।

फैशन और स्टाइल में चल रहा है ये ट्रेंड

आजकल कासं 2018 में रेड कारपेट पर पहली बार वॉक करते हुए माहिरा खान ट्यूब ब्‍लैक ड्रेस में नजर आई थी। अपने आउटफिट को मैच करते हुए माहिरा ने सिल्‍वर नेकपीस और ईयर रिंग पहने हुए थे। उन्‍होंने अपने रेड कार्पेट लुक को कम्‍पलीट करने के लिए मिनिमल मेकअप और लाल रंग की लिपस्टिक लगाई हुई थी।

फैशन और स्टाइल

लेकिन क्या आपको पता है कि उससे पहले वो चीप लुक में नजर आई थीं। बता दे कि जिसमें उन्होंने हॉल्टर नेक टॉप और व्हाइट पैंट में पहना हुआ था। इस लुक को उन्होंने फ्लोरल प्रिंट shrug के साथ कंप्लीट किया। स्टेटमेंट ईयरिंग्स और हेयरबन उन पर खूब जंच रहे थे।

इसके बाद माहिरा ने येलो टॉप पहना हुआ था और उसके साथ हाई वेस्ट ब्लू पैंट पहनी। व्हाइट बेल्ट और गोल्डन डैंगलिंग ईयरिंग्स उनके लुक को पूरा कर रहे थे। जिसे आप भी ट्राई कर सकते हैं।

ये पिक जो हम आपको नीचे दिखा रहें हैं। ये माहिरा की Leonard Paris के पैंटसूट की है जो आप भी अपनी निजी जिदंगी में ट्राई कर सकते हैं।

बता दे कि इस समय माहिरा कांन्स में मौजूद है।

तो अगर आप भी अपने आप को कूल और स्टनिंग दिखाना चाहते है और फैशन के हिसाब से चलना चाहते है तो इन ट्रेंडिग टिप्स को जरुर फॉलो करें। बता दे कि रेट कारपेट पर एक ही दिन सोनम कपूर और पाक एक्‍ट्रेस माहिरा खान ने एक साथ वॉक किया था। इस दौरान जहां सोनम ने पेस्‍टल ह्यूड राल्‍फ और रूसो लहंगा पहना था तो वहीं माहिरा ने ब्‍लैक ऑफ शोल्‍डर एल्‍बर्टा फेरेट्टी गाउन पहना हुआ नजर आई।

रेड कार्पेट पर एक-दूसरे को देखकर दोनों ही अभिनेत्रियां बहुत खुश हुईं। सोशल मीडिया पर माहिरा को किस करते हुए सोनम की तस्‍वीर भी पोस्‍ट की गई है। इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि कितने प्‍यार से सोनम और माहिरा एक-दूसरे से मिल रही हैं। अगर आप भी अपने आप को कूल और ट्रेंडी लुक में दिखाना चाहती है तो इन फैशन ट्रेंड को अपनाएं