Breaking News featured देश भारत खबर विशेष

रोहतक निवासी सोनिया की आत्महत्या मामले में नया मोड़, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

rajesh in police custody e1614759663840 रोहतक निवासी सोनिया की आत्महत्या मामले में नया मोड़, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

हरियाणा – बताया जा रहा है कि हरियाणा के रोहतक जिले में जान देने वाली महिला (सोनिया) और उसकी दोनों बेटियों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। एक ही चिता पर तीनो माँ बेटियों को मुखाग्नि सोनिया के सात साल के बेटे ने दी। पुलिस जांच में यह आशंका जताई जा रही है कि मामला आत्महत्या का नहीं बल्कि हत्या का है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने अपनी शुरुवाती जांच में हत्या की आशंका जताते हुए पति राजेश और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है।

पड़ोसी ने सोनिया के परिजनों को मुखाग्नि के दौरान दी एक पर्ची –
बताया जा रहा है कि तीनों के अंतिम संस्कार के दौरान मायके वालों को एक पड़ोसी ने एक पर्ची सौंपी। परिजनों ने यह पर्ची पुलिस को दी। जिसमे लिखा है कि राजेश और सास ने सुसाइड नोट छिपा रखा है। जिस रजिस्टर पर लिखा था वो भी उसने छिपा दिया जिसके बाद आत्महत्या के मामले में नया मोड़ आ गया। अब पुलिस इस मामले में सोनिया की सास को भी तफ्तीश में शामिल करेगी। बता दे कि मामले में आरोपी प्रेमिका को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने आरोपियों का दो दिन का रिमांड मांगा था। मगर कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। घटनास्थल पर निरीक्षण के दौरान पुलिस ने घटनास्थल से तीन गिलास, एक कटोरी व एक चम्मच बरामद किया है जिसमें संदिग्ध पदार्थ लगा हुआ है। पुलिस को आशंका है कि तीनों मां-बेटियों ने इन्हीं बर्तनों में जहर पिया है। पुलिस ने सभी बर्तनों को फारेंसिक जांच के लिए लैब में भेज दिया है।

मामले पर क्या कहना है सज्जन सिंह का –
डीएसपी सज्जन सिंह ने बताया कि मायके वालों को एक पर्ची मिली है, जिसमें सुसाइड नोट छिपाए जाने का जिक्र है। इस पर्ची के आधार पर जांच करके राजेश की प्रेमिका के साथ सोनिया की सास को भी जांच में शामिल किया जाएगा और सुसाइड नोट का खुलासा किया जाएगा। दोनों मुख्य आरोपी फिलहाल न्यायिक हिरासत में जेल में है। वहीं बता दे कि माँ सोनिया को अपनी बड़ी बेटी रिया से बहुत उम्मीदे थी। क्योंकि रिया पढ़ाई ने काफी अव्वल रही है। बताया जा रहा है कि मां-बेटी का सपना था कि रिया पढ़-लिखकर डॉक्टर बने। इसी सपने को पूरा करने के लिए वह खूब मेहनत करते थे। रिया की दसवीं कक्षा में मेरिट आई थी। 11वीं में भी उसने साइंस लिया था। वहीं छोटी बेटी दीया भी पढ़ाई में होशियार थी। रिया अक्सर यही कहा करती थी कि मुझे जो मेरी दीदी कहेगी, वो ही पढ़ाई करूंगी। साथ ही बता दे कि सोनिया के सात साल के बेटे को अपनी मां और दोनों बहनों के शवों को एक ही चिता पर मुखाग्नि देते हुए देखकर सभी की आखें भर आयी। बोहर गांव में सोनिया ने अपने पति और उसकी प्रेमिका से परेशान होकर अपनी बेटी रिया और दीया के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। लेकिन पत्र से हत्या की आशंका जताई जा रही है।

Related posts

धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ेगी कार्तिक की कोलकाता नाइट राईडर्स

lucknow bureua

छात्रा से गले मिलने पर छात्र को स्कूल से किया बाहर, कोर्ट पहुंचे माता-पिता

Vijay Shrer

योगी सरकार ने तोड़ा 50 वर्षों का रिकॉर्ड, तेजी से किया गन्ना किसानों का भुगतान

Neetu Rajbhar