राकेश सिंह पामेला गोस्वामी मामले मे आया नया मोड़, पुलिस की खुफिया विभाग ने बीजेपी नेता राकेश सिंह को किया गिरफ्तार

बंगाल – कोकीन के साथ गिरफ्तार हुई बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी के खुलासे मामले में नया मोड़ आ गया है। बता दे कि पामेला गोस्वामी ने कोर्ट में पेशी के दौरान नेता राकेश सिंह का नाम लिया था। बीजेपी नेता राकेश सिंह द्वारा पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा गया था। बता दे कि उनकी गिरफ्तारी हो गयी है।

मुझे साज़िश के तहत फसाने की हो रही है कोशिश –
राकेश सिंंह ने अपने पत्र में कहा है कि मुझे साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। अब अगर एक बार भी पामेला गोस्वामी मीडिया के बीच नाम लेगी तो मै पुलिस पर मानहानि करुंगा। साथ ही आगे की कानूनी कार्रवाई भी करवाऊंगा। राकेश सिंह ने इसी के साथ पुलिस को जांच में सहयोग देने की भी बात कही है। वही बता दे कि सूत्रों के अनुसार कोलकाता पुलिस की खुफिया विभाग ने राकेश सिंह को पूछताछ के लिए तलब किया था। विभाग ने नोटिस भेजकर पामेला गोस्वामी से जुड़े केस में तलब किया था।

पामेला कर रही है सीआईडी जांच की मांग –
बता दें कि कोर्ट में पेशी के दौरान पामेला ने वहां मौजूद मीडिया से कहा कि बीजेपी के ही कुछ नेता साजिश कर मुझे फंसा रहे है। मै चाहती हूं कि इस मामले की सीआईडी जांच हो। वही पामेला ने अपने आरोप में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के किसी करीबी राकेश सिंंह का भी नाम लिया। उधर राकेश सिंह ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और कोलकाता पुलिस ने गोस्वामी को उनके खिलाफ ‘सिखा-पढ़ा’ दिया है। उन्होंने कहा कि वह एक साल से अधिक समय से पामेला के संपर्क में नहीं थे और किसी भी जांच का सामना करने के लिए तैयार है।

सीएम गहलोत का बीजेपी पर तंज, कहा-बजट सत्र में नई योजनाओं के ऐलान में ‘विपक्ष भी बजा सकता है ताली’

Previous article

मुख्तार अंसारी को यूपी वापस भेजने की सुनवाई से पहले योगी सरकार का SC में हलफनामा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.