September 23, 2021 2:26 pm
featured देश

निर्भया गैंगरेप मामले में नया मोड़, दोषियों के परिजनों ने राष्ट्रपति को पत्र लिखकर मांगी इच्छामृत्यु

निर्भया के दोषी 2 निर्भया गैंगरेप मामले में नया मोड़, दोषियों के परिजनों ने राष्ट्रपति को पत्र लिखकर मांगी इच्छामृत्यु

नई दिल्ली. निर्भया गैंगरेप मामले में अब नया मोड़ आ गया है. फांसी की सजा पाने वाले चारों दोषियों के परिजनों ने अब राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind) को पत्र लिखकर इच्छामृत्यु (euthanasia) की अनुमति मांगी है. इच्छामृत्यु मांगने वालों में दोषियों के बुजुर्ग माता-पिता, भाई-बहन और उनके बच्चे शामिल हैं.

बता दें कि निर्भया के दोषियों के परिजनों ने हिंदी में राष्ट्रपति को लिखे पत्र में कहा है कि हम देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीड़िता के माता-पिता से अनुरोध करते हैं कि वे हमारे अनुरोध को स्वीकार करें और हमें इच्छामृत्यु की अनुमति दें. उन्होंने कहा कि हमें इच्छा मृत्यु देने से भविष्य में होने वाले किसी भी अपराध को रोका जा सकता है. उन्होंने कहा कि अगर हमारे पूरे परिवार को इच्छामृत्यु दी जाती है तो निर्भया जैसी दूसरी घटना को होने से रोका जा सकता है.

वहीं दोषियों के परिजनों ने कहा है कि ऐसा कोई पाप नहीं है, जिसे माफ नहीं किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि पहले ही देश के महापापियों को माफ किया जाता रहा है. बदले की परिभाषा शक्ति नहीं है. क्षमा करना ही सबसे बड़ी शक्ति का उदाहरण है. गौरतलब है कि निर्भया के सभी दोषियों विनय शर्मा, अक्षय सिंह ठाकुर, पवन गुप्ता और मुकेश को 20 मार्च सुबह साढ़े पांच बजे फांसी दी जानी है.

Related posts

2050 तक देश में ये संन्यासी लाएंगे नई क्रांति बोले बाबा रामदेव

piyush shukla

सेक्स स्कैंडल : पीड़ित महिला बोली राशन कार्ड का झांसा देकर किया दुष्कर्म

shipra saxena

जम्मू कश्मीरः मंत्रीमंडल में बदलाव से नाराज दो मंत्रियों ने दिया इस्तीफा

Rahul srivastava