रिलेशनशिप का नया स्वैग-अपने नाम के साथ लगाएं पत्नि की नाम

नई दिल्ली। अगर आप अपनी रिलेशनशिप में कोई नया ट्रेंड लाना चाहते हैं और अपनी गर्लफ्रेंड या अपनी वाइफ को उस ट्रेंड से खुश करना चाहतें हैं तो आप सोशल मीडिया पर चल रहें नाम ट्रेंड से खुश कर सकते हैं। जी हां.. मतलब आप अपने नाम के साथ अपनी पत्नि का नाम भी लगा सकते हैं और जिनकी गर्लफ्रेंड है वो अपनी गर्लफ्रेंड का नाम अपने नाम के साथ लगा सकते हैं।

इन दिनों रिलेशनशिप को लेकर एक ट्रेंड काफी ट्रेंड कर रहा हैं जिसमें एक पति ने अपने पति का नाम अपने नाम के साथ लगा लिया है जी हां.. अच्छा याद आ गई आपको ये बात…ये बात किसी और पर नहीं बल्कि सोनम कपूर और उनके पति की वजह से ट्रेंड कर रही है।

सरनेम को लेकर हुई आलोचना

सोनम कपूर कांस में रेड कार्पेट पर अपनी अपीयरेंस देने के बाद अपने देश वापिस लौट चुकी है। शादी के तुरंत के सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नाम भी बदल कर सोनम कपूर आहूजा लिख लिया था। जिसे लेकर लोगों ने उनकी खूब आलोचना भी की थी। जिस पर उस समय तो सोनम ने कोई प्रतिक्रिया तो नहीं दी लेकिन कांस से वापिस आकर इंडिया टुडे तो दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने खुल कर इस बात का जबाव दिया।

सोनम ने इस बारे में कहा, ‘अपने नाम के पीछे आनंद का सरनेम लगाना आखिरकार मेरी पसंद है और अगर लोग फेमिनिज्म का कॉन्सेप्ट नहीं समझते, तो उन्हें ऑनलाइन जाकर इसकी परिभाषा के बारे में पढ़ना चाहिए।’ वहीं, आनंद ने भी अपने सोशल अकाउट यानि इंस्टाग्राम पर अपना उपनाम यानि सरनेम बदल कर आनंद एस आहूजा रख लिया है।

लोगों की प्रतिक्रिया

आंनद आहूजा के नाम के बीच का एस सोनम के नाम से लिया गया है। सोनम ने इस बात को लेकर भी लोगों के सामने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है कि आनंद ने भी अपना नाम बदला लेकिन किसी ने उन्हें न तो इस बात के लिए रोका और न ही ट्रोल की। सोनम ने यह भी कहा ‘मुझे मेरा नाम बदलने का पूरा अधिकार है। कपूर मेरे पिता और आहूजा मेरे पति का सरनेम है,इसलिए मैने अपने पिता और पति दोनों का ही नाम अपने नाम के साथ जोड़ने का फैसला लिया।’

रिलेशनशिप में नया बदलाव

इसी के साथ आनंद अपना नाम बदल कर यानि सरनेम पत्नी के नाम से रखने को लेकर शायद एक और नया ट्रेड सैट करने में कामयाब हो जाएं कि सिर्फ पत्नी ही नहीं, पति भी पत्नी के नाम से अपना उपनाम बदल सकते हैं। तो अगर आप भी अपनी पत्नि को खुश करना चाहतें हैं तो आप भी कुछ ऐसे करके अपने अपनी पत्नि की नजरों में कूल और रिलेशनशिप में कुछ नया बदलाव ला सकते हैं।