पुराने कपड़ो से ऐसे बनाएं नया फैशन, देगा स्टाइलिश लुक

नई दिल्ली।  बदलते दौर में हर कोई चाहता है कि वो ट्रेंडी, स्टाइलिश और दूसरों से अलग दिखे। लेकिन मार्केट में कोई भी नया फैशन आये और किसी को पता ना चले ऐसा कैसे हो सकता है। लेकिन अगर हम ओल्ड फैशन में थोड़ी सी जुगाड़ कर ले तो वो नया फैशन बन जाएगा। जो हमारें सिवाये और किसी के पास नहीं होगा।  आपकी कवर्ड में बहुत से पुराने कपड़े रखे होंगे जो आउट ऑफ फैशन हो चुके हैं, लेकिन हम उन ही आउट ऑफ फैशन को नया रुप देकर न्यू टेंड्री फैशन बना सकते हैं जिन्हे पहनने से आप कापी स्टाइलिश के साथ साथ ट्रेंडी भी लगेंगी।

दुपट्टे का बनाएं श्रग

अगर आपके पास काफी सारे दुपट्टे हैं तो आप उन दुपट्टों से श्रग बना सकती हैं जिन्हें आप किसी के साथ भी कैरी कर सकती हैं।

दुपट्टे से बनाएं जैकेट

आप अपने खूबसूरत दुपट्टों से जैकेट बना सकते हैं जो आपको काफी अलग और स्टाइलिश लुक देगा और इसक असर आपकी जेब पर भी नहीं पड़ेगा।

कुर्तो से बनाएं श्रग

अक्सर ऐसा होता है कि कुछ कपड़े भले ही पुराने हो गये हो या छोटे हो गये लेकिन फिर भी हमारा मन उन्हें फैंकने को नहीं करता है तो अब आपको उन्हें फैंकने की जरुरत नहीं हैं। उन पुराने कुर्तो से आप श्रग बना सकते हैं और स्टाइलिश लुक देने के लिए आप उन्हें इनर के साथ ट्राई कर सकते हैंं जो आपको यकीनन खूबसूरत और स्टाइलिश दिखाएगा।

शर्ट को बनाएं ऑफ शॉल्डर टॉप

किसी भी पुरानी शर्ट को आप ऑफ शॉल्डर टॉप बना सकती हैं। जिसे आप स्कर्ट के साथ कैरी कर सकती हैं। स्कर्ट के साथ आप इसे टक इन करके पहने जो आपको नया और स्टाइलिश लुक देगा।

शर्ट को प्लाजो के साथ करें ट्राई

इसके अलावा आप छोटी हो चुकीं शर्ट को प्लाजो के साथ पहन सकती हैं। अलग लुक देने के लिए इसे प्लाजो के साथ टक इन करें।

लंबी कमीज को बनाएं मैक्सी टॉप

अगर आपके पास लंबी कमीज है तो आप उसे मैक्सी टॉप जैसा लुक दे सकता हैं। जिससे आप काफी अलग और स्टालिश लगेंगी।

जींस को बनाएं शॉर्ट्स

आप अपनी पुरानी जींस से शॉर्ट्स या कैपरी बना सकती हैं। जिसे किसी भी टॉप के साथ कैरी कर सकती हैं। आप इसे कुछ अलग और स्टाइलिश दिखाने के लिए नीचे कुछ कलर फुल पट्टी लगा सकती हैं जिससे काफी स्टाइलिश और नया लुक देगा।

वन साइड ऑफ़ शोल्डर टॉप

आप अपनी पुरानी स्कर्ट से वन साइड ऑफ़ शोल्डर टॉप बना सकती हैं। जो कि आपको काफा क्लासी और स्टाइलिश लुक देगा।

ये भी पढ़ें: ऑफिस में पहनें स्टाइलिश शर्ट्स, देगा ट्रेंडी फॉर्मल लुक