पहली गर्लफ्रेंड सोनम कपूर के लिए क्रेजी हुए रणबीर कपूर,जाने पूरा मामला

नई दिल्ली। रणबीर कपूर कभी अपनी पर्सनल तो कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में है। रणबीर आलिया की लव लाइफ खूब चर्चा में है लेकिन इसी बीच रणबीर की लाइफ में एक और लड़की ने दस्तक दी है जिसकी वजह से वो खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, और वो लड़की कोई और नहीं बल्कि सोनम कपूर है जिसके लिए रणबीर कपूर काफी क्रेजी नजर आ रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है?

 

 

जैसा कि आप सभी को पता है कि रणबीर मॉस्ट अवेटेड फिल्म संजू को लेकर काफी सुर्खियों में है जिसका ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है और अब बारी है फिल्म के किरदार से रुबरू होने की, तो फिल्म के किरदार भी सामने आने शुरू हो गए हैं। मेकर्स की ओर से संजय की भूमिका निभा रहे रणबीर कपूर की पहली गर्लफ्रेंड यानि की सोनम कपूर का लुक सामने आ चुका है।

सोनम कपूर पहली गर्लफ्रेंड

दरअसल ऐक्टर संजय दत्त पर बनी इस बायॉपिक फिल्म के नए पोस्टर में रणबीर कपूर के साथ सोनम रोमांटिक अंदाज में नजर आएगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्म में सोनम टीना मुनीम का किरदार निभाती नजर आएंगी। बताया जाता है कि टीना संजय की सबसे पहली गर्लफ्रेंड थीं। दरअसल संजय की डेब्यू फिल्म ‘रॉकी’ की शूटिंग के दौरान ही दोनों काफी करीब आ गए थे। ऐसे इस नए पोस्टर को राजकुमार हिरानी ने ट्वीट कर शेयर किया है, जिसे सोनम ने भी रिट्वीट किया है।

रणबीर कपूर के संजू टीजर ने यू-ट्यूब पर तोड़े सारे रिकॉर्ड मचाया तहलका

‘संजू की क्रेजी रोमांटिक लव लाइफ

फिल्म के डायरेक्टर हिरानी ने लिखा है, ‘संजू की क्रेजी रोमांटिक लव लाइफ का एक सीन। बता दें यह फिल्म विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले बनाई गई है। अगर इस पोस्टर की बात करें तो यह पहली बार है जब रणबीर के अलावा कोई अन्य स्टार नजर आया है। बता दें, सोनम और रणबीर अपनी डेब्यू फिल्म ‘सांवरिया’ के दशक भर बाद इस फिल्म के लिए साथ आए हैं।

फिल्म के प्रमोशन टाइम निकालकर पति को रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंची सोनम कपूर, देखें तस्वीरें

अस्सी के दशक के अनछुए पहलू

इस पोस्टर को देखकर वाकई अस्सी के दशक में संजय की जिंदगी के अनछुए पहलू सामने आए हैं। ऐसे बता दें कि मेकर्स की ओर से दावा है कि फिल्म के जरिए संजय की जिंदगी से जुड़ी सभी अनजानी घटनाओं को दिखाने की ईमानदार कोशिश की गई है, जिन्हें हमेशा से लोग जानना चाहते थे। हालांकि हाल ही में अपने इस फिल्म के रोल को लेकर सोनम कुछ कहने से बचती नजर आईं।

रणबीर-सोनम के अलावा

मगर किसी ऐक्ट्रेस का फिल्म में रोल प्ले करने से भी उन्होंने इंकार किया है। जिससे टीना या माधुरी दीक्षित के किरदार को लेकर उठ रहे सवाल अपनेआप खत्म हो जाते हैं। बता दे कि सजंय दत्त पर बनी इस फिल्म को राजकुमार हिरानी द्वारा लिखा गया है और राजकुमार हिरानी द्रारा ही इस फिल्म को निर्देशित किया गया है जिसमें रणबीर-सोनम कपूर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, विकी कौशल और दिया मिर्जा ने भी काम किया है। यह फिल्म इस साल 29 जून को रिलीज होनेवाली है।

बता दे कि रणबीर कपूर आजकल आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्तें को लेकर खूब चर्चा में हैं। आलिया और रणबीर कपूर फिलहाल ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी है जो कि करण जौहर के द्रारा निर्देशित की जा रही हैं।