sin सस्पेंस और रोमांच से  चौकाती आड्डाटाइम्स  की नयी  इन्वेस्टीगेशन क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज SIN

युवा पीढ़ी आजकल फिल्मो से ज्यादा मनोरंजन के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म्स देखना पसंद करती है।

मुंबई। युवा पीढ़ी आजकल फिल्मो से ज्यादा मनोरंजन के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म्स देखना पसंद करती है। वेब सीरीज आजकल की युवाओ के लिए मनोरंजन का सबसे बड़ा जरिया बन चूका हैं खासकर इस लॉकडाउन की इस परिस्थिति में इसी को ध्यान में रखते हुए आड्डाटाइम्स  ने अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर SIN नमक वेब सीरीज को लांच किया हैं। Sin एक थ्रिलर जॉनर हैं जोकि कोलकाता शहर में चल रही अंडरग्रॉउंड सेक्स रैकेट पर आधारित है। 

sin 3 सस्पेंस और रोमांच से  चौकाती आड्डाटाइम्स  की नयी  इन्वेस्टीगेशन क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज SIN

बता दें कि SIN में  दो कहानिया एक साथ समान्तर ट्रैक पर चलती है। एक और जहा एक पुलिस अफसर एक केस सुलझाने में उलझ जाता है वही दूसरी और एक युवा कपल इसी केस से जुड़े क्राइम में फस जाते है। यह दो कहानिया एक ही कड़ी से जुडी है। क्या इस कड़ी को सुलझा पायेगा पुलिस अफसर समर ? क्या इससे बचके निकल पाएंगे हमारे युवा कपल फैज़ान और परवीन ? और कौन है इस कड़ी का असली प्यादा ? इसी पर आधारित है ये वेब सीरीज SIN । 

sin 2 सस्पेंस और रोमांच से  चौकाती आड्डाटाइम्स  की नयी  इन्वेस्टीगेशन क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज SIN

https://www.bharatkhabar.com/sunny-leone-leaves-india-for-los-angeles/

वहीं इस हिंदी  वेब सीरीज के डायरेक्टर है अरुणावा  खासनोबीस। इसमें मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे समर के किरदार में आर्यन डी रॉय, परवीन के किरदार में श्वेता मिश्रा और फैज़ान के किरदार में लक्ष्य पंजाबी। इसके अलावा एहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे नाबनिता चक्रबोर्ती, जयदीप सिंह, अनिंदो बोसे और कई और। ये सीरीज  आड्डाटाइम्स पर 8 मई से स्ट्रीम किया गया है। आड्डाटाइम्स पूर्व भारत का सबसे पहला डिजिटल प्लेटफार्म है। जहा आड्डाटाइम्स पर कई सारे बंगाली वेब सीरीज और सिनेमा पहले से मौजूद है वही उनकी नवीनतम यह वेब सीरीज SIN अपने में इस प्लेटफार्म पर मौजूद पहली हिंदी वेब सीरीज है। इसका बंगाली दब वर्शन भी मौजूद है।

Rani Naqvi
Rani Naqvi is a Journalist and Working with www.bharatkhabar.com, She is dedicated to Digital Media and working for real journalism.

    कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात 8 बजे होंगे देश वासियों से मुखातिब

    Previous article

    नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन फॉलोवर्स का पड़ाव किया पार रैपर, मोर्रोकन हिप हॉप आर्टिस्ट को पछाड़ा

    Next article

    You may also like

    Comments

    Comments are closed.

    More in featured