प्रयागराज में युवा कांग्रेस की नई कार्यकारिणी घोषित, इनको मिली जगह

प्रयागराज: अपने संगठन में नई जान फूंकने में जुटी कांग्रेस पार्टी ने युवा जोश भरने के लिए नई कार्यकारिणी की घोषणा कर दी है। कांग्रेस ने महानगर अध्यक्ष युवा कांग्रेस निशांत रस्तोगी को इसकी जिम्मेदारी दी है और उन्होंने प्रयागराज युवा कांग्रेस की नई कार्यकारिणी गठित कर उसकी घोषणा कर दी है।

60 लोगों ने किया था आवेदन

दरअसल निशांत रस्तोगी ने पूर्व की सभी कमेटी को भंग करते हुए नई कमेटी के लिए आवेदन मांगा था। जिसके बाद युवा कांग्रेस के प्रति समर्पित 60 से ज्यादा लोगों ने आवेदन किया था। आवेदन के बाद सभी की समीक्षा कर नई कमेटी प्रदेश अध्यक्ष श्री कनिष्क पाण्डेय जी की संस्तुति पर घोषित की गई।

कमेटी में नियुक्त हुए 23 सदस्य

निशांत रस्तोगी ने बताया कि फिलहाल 23 लोगों की नई कमेटी बनाई है। जिसका आगे विस्तार किया जाएगा, जिसमें 5 उपाध्याय, 7 महासचिव, 6 सचिव एवं 5 संयुक्त सचिव हैं।

उपाध्यक्ष के रुप में माधवी राय, मुकुल दीक्षित, अभयानंद मिश्रा, सर्वेश्वरी प्रसाद, डा. आशीष यादव, महासचिव के रुप में इश्विंन श्रीवास्तव, इलाहाबाद जन कल्याण समिति के अध्यक्ष सद्दाम हुसैन, पवन मिश्र, कुमार आनन्द, पुनीत श्रीवास्तव, शास्वत द्विवेदी, मो. कैफ़ी सचिव के रुप में हर्ष शर्मा, हिमांशु सोनकर, आशुतोष मिश्रा, अभिषेक पाण्डेय, श्यामल तिवारी, आशु पाण्डेय एवम् संयुक्त सचिव के रुप में नरेश कुमार, अन्नु सिंह, शिवम पाण्डेय, विभांशु पांडेय, मो खालिद के नाम की घोषणा की गई।

मिठाई खिलाकर जताई खुशी

इस नई कमेटी में ज्यादातर नए लोगो को तरजीह दी गई है। जिससे युवाओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ है, कमेटी घोषित होने पर युवा कांग्रेस के साथियों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की। सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों का कल रविवार को शपथ दिलाई जाएगी।

Lucknow: कोरोना संक्रमित मोटर मैकेनिक को अस्पताल ने नहीं किया भर्ती, मरीज का हुआ ये हाल

Previous article

14 लाख मास्‍क व फूड पैकेट बांट अंबेडकर जयंती मनाएंगे समर्थक

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured