मुंबई पहुंचे नेतन्याहू, बीग-बी से मिलकर हो गए नि: शब्द

मुंबई। अपने छह दिवसीय भारत दौर पर आए इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू गुरुवार को मुंबई पहुंचे। यहां उन्होंने बॉलीवुड की नामी हस्तियों से मुलाकात की। यहां खास बात ये रही की अमिताभ बच्चन को देखर बेंजामिन फुले नहीं समाए और वे बॉलीवुड के सूपर स्टार का जलवा सुनकर नि: शब्द हो गए। इजरायली प्रधानमंत्री नेतन्याहू से इस मुलाकात में अमिताभ बच्चन समेत ऐश्वर्या बच्चन, अभिषेक बच्चन, करण जौहर, इम्तियाज अली, मधुर भंडारकर, विवेक ओबरॉय, प्रसून जोशी और कई फिल्मी हस्तियां मौजूद थीं। इसी के साथ नेतन्याहू ने अमिताभ बच्चन समेत सभी सितारों के साथ सेल्फी भी ली। 

इस सेल्फी को उन्होंने अमिताभ बच्चन के फॉलोअर्स के साथ टैग करते हुए लिखा कि वो इस मुलाकात से काफी खुश हैं और अमिताभ के जलवे से खासे प्रभावित हुए हैं। उन्होंने खुद से बताया कि अमिताभ के ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या उनके मुकाबले 30 मिलियन ज्यादा है। वहीं सितारों से मुलाकात के दौरान दिए अपने भाषण में नेतन्याहू ने कहा कि प्यारे दोस्तो, नमस्कार, शौलौम। उन्होंने कहा कि यहां आकर मैं नि: शब्द हो गया हूं और इसका अनुभव उन्हे जिंदगी में पहली बार हुआ है। इजरायली पीएम ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं बड़ी हस्ती हूं, फिर मुझे अमिताभ बच्चन के जलवे का अहसास हुआ।

उनके पास मुझसे 30 मिलियन ज्यादा ट्विटर फॉलोअर्स हैं। अब मैं नि:शब्द हूं। उन्होंने आगे कहा कि दुनिया बॉलीवुड को पसंद करती है। इजरायल बॉलीवुड को पसंद करता है और मैं भी आपको पसंद करता हूं। हमने सिनेमा पर हाल ही में एक बिल पास किया है। हमने सिनेमा में 40 लाख शेकल्स निवेश किए हैं। आप हमारे देश में आइए, हम सिनेमा में और ज्यादा निवेश करेंगे।