January 24, 2022 3:49 pm
featured दुनिया

नेपाली पीएम को खरीद चुका है चीन, होश उड़ा देने वाले हैं ये खुलासे..

chaina 3 नेपाली पीएम को खरीद चुका है चीन, होश उड़ा देने वाले हैं ये खुलासे..

चीन के कहने पर भारत को आंखे दिखा रहे नेपाल के प्रधानमंत्री केप ओली शर्मा को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, नेपाल के प्रधानमंत्री केपी ओली शर्मा को चीन ने खरीद लिया है।ग्लोबल वॉच एनालिसिस की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि नेपाल में भी प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली के जरिए चीन ने इसी तरह की घुसपैठ की है। रिपोर्ट में ओली पर चीन से रिश्वत लेने के भी आरोप लगाए गए हैं।
आरोप लगाया लगाया गया है कि ओली की संपत्ति में तेजी से इजाफा हुआ है और दूसरे देशों में भी उन्होंने काफी प्रॉपर्टीज खरीद रखीं हैं जिसके बदले में उन्होंने चीन के बिजनेस प्लान को नेपाल में लागू कराया है।

kp oli 2 नेपाली पीएम को खरीद चुका है चीन, होश उड़ा देने वाले हैं ये खुलासे..
इस रिपोर्ट के मुताबिक पीएम ओली का स्विट्जरलैंड के जेनेवा स्थित मिराबॉड बैंक में भी अकाउंट है। इस अकाउंट में 5.5 मिलियन डॉलर करीब 41.34 करोड़ रु. जमा हैं।उन्होंने यह रकम लॉन्ग टर्म डिपॉजिट और शेयर्स के तौर पर इन्वेस्ट की हुई है। इससे ओली और पत्नी राधिका शाक्य को सालाना करीब 1.87 करोड़ रु. का मुनाफा भी मिल रहा है।

https://www.bharatkhabar.com/mystery-of-bhangarh-fort-and-its-ghost/
रिपोर्ट में कहा गया है कि सिर्फ नेपाल ही नहीं चीन दुनिया के कई गरीब देशों में इसी तरह भ्रष्ट नेताओं की मदद से कब्जा रहा है। और उसके बाद उन्हें अपने फायदे के लिए इस्तेमाल कर रहा है। ऐसा ही वो नेपाल के साथ करके भारत पर दबाब बनाने की कोशिश कर रहा है। और वो कुछ हद तक इसे करने में कामयाब हो चुका है। क्योंकि नेपाल की तरफ से भारत पर लगातार दबाब बनाया जा रहा है।

Related posts

क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, नशे के कारोबारी के रिश्तेदार के घर से बरामद किए 1 करोड़ 13 लाख रूपये

Rani Naqvi

संजय लीला भंसाली की पद्मावती का जौहर

piyush shukla

महागठबंधन को करारा झटका! ‘आप’ नहीं बनेंगी महागठबंधन का हिस्सा, अकेले लड़ेगी लोकसभा चुनाव

mahesh yadav