featured देश

नेपाल की पुलिस ने भारतीय युवकों को मारी गोलियां, हालत बिगड़ी..

murder 1 नेपाल की पुलिस ने भारतीय युवकों को मारी गोलियां, हालत बिगड़ी..

नेपाल की नापक हरकतें लगातार बढ़ती जा रही हैं। जिसकी वजह से नेपाल और भारते के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। चीन के कहने पर चल रहा नेपाल अपनी सीमाएं भूलता जा रहा है। और घटिया हरकतों को अंजाम दे रहा है। ऐसी ही एक और नीच हरकत नेपाल की तरफ से की गई। नेपाल की पुलिस ने भारतीय युवकों पर गोलियां दागीं जिसकी वजह से वो गंभीर रूप से घायल हो गये।

nepal 2 नेपाल की पुलिस ने भारतीय युवकों को मारी गोलियां, हालत बिगड़ी..
बिहार के किशनगंज जिले में भारत-नेपाल सीमा पर शनिवार की रात नेपाल पुलिस ने तीन भारतीय नागरिकों पर फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में एक युवक घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।
घायल युवक जितेंद्र कुमार सिंह और उनके दो साथी अंकित कुमार सिंह व गुलशन कुमार सिंह लगभग साढ़े सात बजे अपनी मवेशी ढूंढने भारत नेपाल सीमा स्थित माफी टोला गांव के समीप नौ मेंस लैंड पर गया था। गांव से बाहर खेत की उस तरफ गया, जहां नेपाल सीमा पर नेपाल की पुलिस तैनात थी।

https://www.bharatkhabar.com/nasa-touts-solid-ties-with-russia-roscosmos/

नेपाल पुलिस ने इन युवकों को देखते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें जितेंद्र कुमार सिंह को गोली लगी है। जिसके बाद घायल युवकों को गंव के लोग अस्पताल लेकर गये। नेपाल की इस हरकत की वजह से नेपाल का काफी विरोध हो रहा है।

Related posts

कोरोना की रिपोर्ट पर कैसे हो विश्वास, एयर इंडिया के पायलट पहले पॉजीटिव और अब कोरोना नेगेटिव..

Mamta Gautam

फिल्मों में किसिंग सीन पर ‘परिणीनित चोपड़ा’ का बड़ा खुलासा, बोली कट का मतलब…

Shailendra Singh

Aaj Ka Rashifal: 20 मई को इन राशियों की चमकेगी किस्मत, जानें आज का राशिफल

Rahul