September 22, 2021 10:20 pm
featured देश

भारत के आगे झुका नेपाल हटाया भारतीय मीडिया से बैन..

media 1 भारत के आगे झुका नेपाल हटाया भारतीय मीडिया से बैन..

नेपाल और भारत के रिश्ते कितने बिगड़ चुके हैं। इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि, नेपाल ने भारत के खिलाफ चौतरफा मोर्चा खोलकर चीन के तेवर अपना लिये हैं। जिसकी वजह से नेपाल ने भारत की मीडिया पर रोक तक लगा दी थी और ये सब नेपाल चीन की वजह से कर रहा है। लेकिन अब अचानक से नेपाल ने नरमी दिखाते हुए भारतीय मीडिया से बैन हटा लिया है।

naipal pm kp oli भारत के आगे झुका नेपाल हटाया भारतीय मीडिया से बैन..
मैक्‍स डिजीटल टेलीविजन के वाइस चेयरपर्सन धुर्बा शर्मा ने केबल ऑपरेटरों के साथ बैठक के बाद यह प्रतिबंध हटाने का फैसला किया। शर्मा ने बताया कि कुछ ‘आपत्तिजनक कार्यक्रम दिखाने वाले’ चैनलों के प्रसारण पर अभी भी प्रतिबंध लगा हुआ है।इससे पहले पीएम केपी शर्मा ओली और चीनी राजदूत को लेकर किए गए कवरेज से नाराज होकर देश में भारतीय चैनलों को प्रतिबंधित कर दिया गया था। शर्मा ने कहा कि ‘कुछ चैनल अभी आपत्तिजनक कार्यक्रम दिखा रहे हैं जो अभी भी नेपाल में प्रतिबंधित हैं।

https://www.bharatkhabar.com/mystery-of-bhangarh-fort-and-its-ghost/
नेपाल ने दोबारा से भारतीय मीडिया से प्रतिबंध क्यों हटाया है। इसकी वजह तो साफ तौर पर खुलकर सामने नहीं आयी है। लेकिनकहा जा रहा है नेपाल में मीडिया चैनल यूट्यूब द्वारा खूब देखे जा रहे थे। जिसकी वजह से अपनी छवि खराब होते देख नेपाल के पीएम केपी ओली शर्मा ने प्रतिबंध हटा दिया है। क्योंकि नेपाल में केपी ओली पर सियासी खतरा मंडरा रहा है। जिसकी वजह से उन्होंने मजबूरी में ये फैसला लिया है।

Related posts

काला धन घोषित करने की समय सीमा नहीं बढ़ेगी: जेटली

bharatkhabar

एटाः सैनिक पति के मौत का दुख नहीं झेल पाई पत्नी, घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

Shailendra Singh

दिल्ली-एनसीआर में मौसम ने ली करवट, लोगों की बढ़ी समस्या

Pradeep sharma