आगराः 12 साल की मासूम के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार

आगराः जिले में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि 12 साल की मासूम के साथ पड़ोस में रहने वाले दो युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। मामले में पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

पूरा मामला एत्माउद्दौला के शाहदरा क्षेत्र का है। पीड़िता के पिता ने पुलिस को 112 हेल्पलाइन नंबर पर सूचना देते हुए बताया कि पड़ोसी युवकों ने उसकी 12 वर्षीयी बेटी के साथ गैंगरेप किया है। शिकायत मिलते ही तत्काल पहुंची पीआरवी और थाना पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक पड़ोसी युवकों ने बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने घर पर ले गए। युवक ने घर पर अपने दो दोस्तों को पहले से ही बुला लिया था। घर पर तीनों ने मिलकर बच्ची के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। जिसके बाद बदहवास हालत में मिली पीड़िता को देख परिजनों के होश उड़ गए। उन्होंने फौरन पुलिस को इस बाबत सूचित किया।

आगरा के एसएसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि शाहदरा क्षेत्र में एक 12 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की सूचना मिली थी। मौके से पहुंची पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा, वहीं पड़ोस में रहने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

भाजपा युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी का ऐलान जल्‍द

Previous article

बरेलीः जयमाल में दूल्हे को देख दुल्हन के उड़े होश, टूटी शादी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured