January 26, 2022 2:47 pm
मनोरंजन featured

नेहा धूपिया का हनीमून-एयरपोर्ट पर हुए कैमरे में कैद

06 30 नेहा धूपिया का हनीमून-एयरपोर्ट पर हुए कैमरे में कैद

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी की खबरें जहां काफी सुर्खिया बटोर रही थी तो वहीं नेहा धूपिया की शादी कब हो गई पता ही नहीं चला। लेकिन नेहा धूपिया की शादी तो ट्रेंड नहीं कर पाई लेकिन नेहा धपिया और अंगद बेदी हनीमून पर जाते हुए दिल्ली एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद हो गए। बता दे कि नेहा धूपिया ने अपने बेस्ट फ्रेंड एक्टर अंगद बेदी से शादी की है।

06 30 नेहा धूपिया का हनीमून-एयरपोर्ट पर हुए कैमरे में कैद

अंगद बेदी के बारे में आपको बता दें कि वो पूर्व भारतीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं। अंगद ने साल 2011 में फ़िल्म ‘फालतू’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था। साथ ही वो ‘पिंक’, ‘उंगली’ और ‘टाइगर ज़िन्दा है’ जैसी फ़िल्मों के अलावा टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीज़न 3 में भी नज़र आ चुके हैं। बता दे कि नेहा धूपिया की ओर से इस शादी को लेकर कहा गया है कि यह उनके जीवन का सबसे बेस्ट फैसला है और वो अपने बेस्ट फ्रेंड अंगद से शादी करके बेहद खुश हैं।

नेहा ने अपनी शादी को आखिरी समय तक क्यो छिपाकर रखा इस बात का पता नहीं चला और उनकी शादी की किसी को कानोकान खबर तक नहीं हुई। दुनिया उनकी शादी के बारे में तभी जान सकी जब उन्होंने खुद इस सूचना को सार्वजनिक किया। बहरहाल, दिल्ली एयरपोर्ट पर नेहा और अंगद दोनों ही केज़ुअल आउटफिट में काफी सहज नज़र आये।

पंजाबी रीति-रिवाज़ से हुई शादी

नेहा और अंगद की शादी दिल्ली के एक गुरुद्वारे में पंजाबी रीति-रिवाज़ से हुई। अभी दो दिन पहले ही बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी अपने बेस्ट फ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी की है और अब नेहा की शादी के बाद बॉलीवुड में जैसे जश्न का माहौल है।
नेहा धूपिया की अगर बात करें तो नेहा ने अपनी पहचान एक एक्टर के रुप में बना ली है और हाल ही में नेहा ‘तुम्हारी सुलू’ और ‘करीब करीब सिंगल’ जैसी फ़िल्मों में नज़र आई थीं और इन दिनों वो टीवी शो एमटीवी रोडीज के लिए चर्चा में बनी हुई थी।

Related posts

कांग्रेस का आरोप, आप सरकार कर रही सार्वजनिक कोष का दुरुपयोग

Rahul srivastava

लाक्षागृह: पांडवों को जलाने का यहीं हुआ था षड्यंत्र, अभी भी मौजूद हैं साक्ष्य

Aditya Mishra

फतेहपुर में पंचायत चुनाव की तैयारी, रवाना की गईं पोलिंग पार्टियां

Shailendra Singh