इस डर से छिपाया था नेहा धूपिया ने अपनी प्रेग्‍नेंसी का राज, खुद किया खुलासा

नई दिल्ली।  नेहा धूपिया इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। बता दें कि नेहा और अंगद ने अचानक शादी कर सभी को चौंका दिया था और उसके बाद अपनी मां बनने की खबर को नेहा ने इंस्‍टाग्राम पर जानकारी दी थी कि दोनों पेरेंट्स बननेवाले हैं। आपको बता दें कि नेहा और अंगद की गुपचुप शादी में उनके परिवार वाले और करीबी रिश्तेदार शामिल थे। अब हाल ही में नेहा की ओर से खुद इस बात का खुलासा किया गया कि आखिर उन्होंने अपनी ने प्रेग्‍नेंसी की खबर को इतने समय तक क्यों छिपा कर रखा था।

नेहा धूपिया
नेहा धूपिया

नेहा धूपिया की प्रेग्‍नेंसी का राज

एक इंटरव्यू के दौरान नेहा ने कहा कि ,’ मैं प्रेग्‍नेंसी के शुरुआती समय में लोगों को इसलिए नहीं बताना चाहती थी क्‍योंकि मुझे डर था कि लोगों का रवैया मेरे प्रति कहीं बदल न जाये। उन्‍होंने आगे बताया कि,’ मुझे इस बात का डर था कि कहीं मुझे प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर काम देना बंद न कर दें। मेरे लिए यह अच्‍छी बात रही कि शुरुआती 6 महीनों तक मेरा बेबी बंप साफतौर पर नजर नहीं आया। मुझे इसका फायदा मिला। मेरा एनर्जी लेवल काफी ज्‍यादा है।’

नेहा ने बताया,’ इंडस्‍ट्री में लोगों को ऐसा लगता है कि प्रेग्‍नेंट होने के बाद हम काम नहीं कर सकते जबकि मैं हमेशा अपने काम के लिए तैयार रहती हूं।’ अंगद के पिता बनने को लेकर नेहा ने कहा, वे दुनिया के सबसे अच्‍छे पिता होंगे। लेकिन मुझे इस बात का भी डर है कि जब बेबी और अंगद मिलेंगे तो मेरा क्‍या होगा।’ हाल ही में नेहा और उनके पति अंगद बेदी को लैक्‍मे फैशन वीक 2018 में रैंपवॉक करते देखा गया था। आपको बता दें कि बेबी बंप के बाद नेहा का ये पहला वॉक था जिसे टेंड करीना कपूर की ओर से शुरू किया गया था।

ये भी पढे़ं-

नेहा धूपिया ने पति अंगद को किस करने से किया मना, तो लोगों ने किया ट्रोल