नेहा धूपिया
नेहा धूपिया नेहा धूपिया

नई दिल्ली।  बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों अपने मां बनने को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। बता दें कि जल्द ही नेहा के घर नन्हा मेहमान आने वाला है। पिछले दिनों खबरें आईं थीं कि अंगद बेदी नेहा के लिए ग्रैंड बेबी शावर पार्टी का सरप्राइज देने वाले हैं। और अंगद बेदी ने इस पार्टी का आयोजन इस वीकेंड कर ही दिया जिसमें नेहा धूपि‍या प्रिंसेस लुक में पहुंची।

 नेहा धूपिया

नेहा धूपिया

आपको बता दें कि इस दौरान नेहा ने ए सफेद रंग की फ्र‍िल फ्रॉक पहनी हुई थी लूज हेयर के साथ सिर पर टियारा सजाए हुए नेहा धूपिया क्यूट मॉम टू बी लुक में नजर आईं। नेहा इसमें एक प्रिसेन्स की तरह लग रही थीं। टियारा के अलावा नेहा धूपिया के मस्टर्ड रंग के फ्लैट शूज की मैचिंग बेह‍तरीन दिखीबेबी शावर पार्टी से पहले अंगद और नेहा फोटोग्राफर्स को रोमांटिक फोटो पोज देते नजर आए

आपको बता दें कि अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान नेहा अपनी हर चीज का काफी ध्यान रख रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बेबी शावर पार्टी में अंगद ने मेन्यू में नेहा की पसंद की चीजों को शामिल करवाया है।

इस साल शादी के खुलासे के बाद नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को भी सीक्रेट बनाए रखा। नेहा ने इसकी खास वजह भी बताई। नेहा ने इस बारे में कहा था-“मैं डरी हुई थी कि लोग मुझे काम देना बंद कर देंगे। यह बहुत अच्छी बात थी कि छठवें महीने तक मेरा बंप नजर नहीं आ रहा था। ऐसा इसलिए भी क्योंकि इस इंडस्ट्री में अपीयरेंस मायने रखता है।”

पीएम नेआणंद में किया आधुनिक खाद्य प्रसंस्करण सुविधा केंद्रों का उद्घाटन

Previous article

PM ने इंडोनेशिया के सेंट्रल सुलावेसी में भूकंप के कारण हुई मौतों पर शोक व्यक्त किया

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.