featured देश

अस्पताल में भर्ती हुए NCP चीफ शरद पवार, गॉल ब्लैडर में है दिक्कत 

sharad pawar अस्पताल में भर्ती हुए NCP चीफ शरद पवार, गॉल ब्लैडर में है दिक्कत 

मुंबई: एनसीपी चीफ शरद पवार को आज सुबह तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि पेट में दर्द की शिकायत के बाद पवार के अस्पताल में भर्ती करा गया है। इस बात की जानकारी एनसीपी नेता नवाब मलिक ने दी। दर्द के कारण शरद पवार काफी ज्यादा असहज महसूस कर रहे थे। जांच के दौरान पता चला है कि उनके गॉल ब्लैडर में दिक्कत है।

सर्जरी के बाद होगी छुट्टी

डॉक्टरों ने सलाह दी है कि शरद पवार को 31 मार्च तक हॉस्पिटल में रखा जाएगा। एनसीपी नेता नवाब मलिक ने बताया कि एंडोस्कोपी और सर्जरी के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी जाएगी। इसके अलाव हॉस्पिटल की ओर से सलाह के बाद शरद पवार को रक्त-पतला करने वाली दवा रोक दी गई है।

एनसीपी नेता नवाब मलिक के अनुसार अस्पताल में शरद पवार की सर्जरी भी होगी। उन्होंने बताया कि सर्जरी के कारण शरद पवार ने अपने कुछ सार्वजनिक कार्यक्रमों को अलगे कुछ दिनों के लिए रद्द कर दिया है।

महाराष्ट्र की राजनीति में मचा है घमासान

पिछले कुछ वक्त के महाराष्ट्र की सियासत में भूचाल मचा हुआ है। दरअल एंटीलिया केस के बाद से उद्धव सरकार पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। पूर्व कमिश्नर परमवीर के आरोप के बाद से गृहमंत्री अनिल देशमुख का इस्तीफा भी मांग जा रहा है। इसके अलावा बीजेपी ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है।

शरद पवार ने किया बचाव

पूर्व पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह के आरोपों के बाद गृहमंत्री अनिल देशमुख के साथ महाअघाडी सरकार दबाव में आ गई। मुख्मंत्री उद्धव ठाकरे पर अनिल देशमुख को हटाने का विपक्ष ने दबाव बनाना शुरु किया। लेकिन एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने ये कहते हुए बचाव किया कि परमवीर ने पद में रहते हुए आरोप क्यों नहीं लगाये।

Related posts

अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने पर अखिलेश यादव ने जाहिर की खुशी, जानिए सपा प्रमुख की खुशी की क्या है वजह

Neetu Rajbhar

पीएम मोदी का नोएडा दौरा आज, पीएम करेंगे दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल फैक्ट्री का उद्घाटन

Ankit Tripathi

दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग जिले से हिज्बुल का आतंकवादी गिरफ्तार

Rani Naqvi