September 30, 2022 2:17 am
Breaking News featured देश

नजीब जंग का फरमान, तुरंत हाजिर हो दिल्ली सरकार के मंत्री

Nazeeb Jung orders to Delhi Government minsters to come back soon नजीब जंग का फरमान, तुरंत हाजिर हो दिल्ली सरकार के मंत्री

नई दिल्ली। जहां दिल्ली में डेंगू और चिकनगुनिया का कहर जारी है वहीं इस बीच दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की सोशल मीडिया पर फिनलैंड की तस्वीरें वायरल हो रही है। जिसके चलते सभी विपक्षी पार्टियों ने केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा है। बता दें कि कुछ दिनों से दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित अन्य मंत्री दिल्ली से बाहर थे जिसे लेकर काफी हंगामा भी हुआ। इसी बीच ऐसी खबरें सामने आ रही है मनीष की तस्वीरों के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही दिल्ली के उप-राज्यपाल नजीब जंग ने सिसोदिया सहित अन्य मंत्रियों को जल्द ही वापस लौटने को कहा है।

nazeeb-jung-orders-to-delhi-government-minsters-to-come-back-soon

वहीं इस पूरे मामले को लेकर दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर अपनी सफाई देते हुए लिखा, मैं दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था सुधारने में लगा हूं और मेरे खिलाफ साजिश की जा रही है। दुनिया से अच्छी चीजें सीखना गलत तो नहीं? मैं छुट्टी नहीं मना रहा हूं बल्कि फिनलैंड के स्कूल, कॉलेजों में जाकर ये समझ रहा हूं कि दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था को और बेहतर कैसे बनाया जा सकता है।

गौरतलब है कि इस मामले को बढ़ता देख दिल्ली में मौजूद इकलौते मंत्री कपिल मिश्रा ने दिल्ली के जिम्मेदारी अपनी कंधों पर लेते हुए लोगों से डेंगू और चिकनगुनिया की रोकथाम के लिए सोशल मीडिया पर एक खुला खत लिखकर ज्यादा से ज्यादा लोगों से फॉगिंग अभियान में जुड़ने की अपील की है।

Related posts

UP Election 2022: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और ओमप्रकाश राजभर के बीच हुई मुलाकात

Aditya Mishra

Live: देखें भाजपा ने किस प्रत्याशी को कहां से दिया टिकट

bharatkhabar

पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, 1 सैनिक शहीद

Rahul srivastava