September 21, 2021 12:35 pm
featured छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में नक्सलियों ने की जिला रिजर्व गार्ड के जवान की हत्या

मरीज ने की हत्या छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में नक्सलियों ने की जिला रिजर्व गार्ड के जवान की हत्या 

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में नक्सलियों ने एक बेहद जघन्य अपराध को अंजाम दिया है। जिले में संदिग्ध नागरिकों ने जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी) के एक जवान की हत्या कर दी। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है। सुकमा जिले के पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को यहां बताया कि जिले के दोरनापाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आरगट्टा गांव के करीब संदिग्ध नक्सलियों ने सहायक आरक्षक कड़ती कन्ना की हत्या कर दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बुधवार को कन्ना आरगट्टा गांव के ग्राम सभा में पत्नी के साथ शामिल हुए थे। कन्ना की पत्नी ग्राम पंचायत में वार्ड पंच हैं। कन्ना जब गांव में थे तब ग्रामीण की वेश में कुछ लोग वहां पहुंचे और कन्ना को अपने साथ ले गए। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों ने गुरुवार को कन्ना का शव गांव के करीब देखा और इसकी जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सूचना मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया। पुलिस ने कन्ना के शव को बरामद कर लिया है। उसके शव पर धारदार हथियार से हमला करने के निशान हैं। अधिकारियों ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस को आशंका है कि नक्सलियों ने कन्ना की हत्या की है। क्षेत्र में खोज अभियान तेज कर दिया गया है तथा मामले की जांच की जा रही है।

Related posts

गोरखपुर के इस लाल ने यूरोप महाद्वीप की सबसे ऊंची चोटी की फतह, फहराया तिरंगा

Shailendra Singh

इंसान के हर सवाल का जवाब देगा ये रोबोट, वैज्ञानिक कर रहे हैं चुनाव में उम्मीदवार बनाने की तैयारी

Breaking News

किसान आंदोलनः पुलिस ने मजबूत की सुरक्षा व्यवस्था, टिकरी बाॅर्डर पर सड़क में लगाई गई कीलें

Aman Sharma