featured देश मनोरंजन

नवाब मलिक Vs समीर वानखेड़े : मलिक ने वानखेड़े पर लगाए 26 आरोप, कहा मोटी कमाई के लिए फिल्मी हस्तियों को बना रहे है शिकार

Screenshot 2021 10 26 145418 नवाब मलिक Vs समीर वानखेड़े : मलिक ने वानखेड़े पर लगाए 26 आरोप, कहा मोटी कमाई के लिए फिल्मी हस्तियों को बना रहे है शिकार

आर्यन खान मुंबई क्रूज ड्रग्स केस हर रोज एक नया मोड़ ले लेता है। इसी कड़ी में इस बार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जनरल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मालिक  ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई आरोप लगाए हैं नवाब मलिक ने यहां तक कहा है कि समीर वानखेड़े ने एनसीबी के जनरल डायरेक्टर पद फर्जी सर्टिफिकेट के आधार पर पाया है।

 नवाब मलिक ने 26 आरोपों की एक चिट्ठी अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की है जिसमें उन्होंने दावा किया है। कि यह चिट्ठी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के एक अधिकारी ने उन्हें भेजी है। जिसमें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जनरल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ 26 आरोप लगाए गए हैं।

 नवाब मलिक ने कहा है कि 6 अक्टूबर के बाद हमने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डायरेक्टर समीर वानखेड़े से कई सवाल किए थे। हमारी लड़ाई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से नहीं है क्योंकि पिछले 35 वर्षों से यहां बहुत अच्छा काम हुआ है। लेकिन किसी एक व्यक्ति का फर्जीवाड़ा तरीके से पद हासिल करना सही नहीं है। और जब मैंने सवाल खड़े किए तो उन्होंने कहा नवाब मलिक निजी बातें सामने ला रहे है।

सुशांत राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड से नशे व ड्र्ग्स की बातें बड़ी तेजी से सामने आने लगी। जिसमें कई कलाकारों का नाम सामने आया। आपको बता दें उनमें से एक नाम नवाब मलिक के दामाद समीर खान का भी शामिल है। इसको लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 13 जनवरी को समीर खान को पूछताछ के लिए दफ्तर में बुलाया था जहां समीर खान के साथ घंटों पूछताछ चली और उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद बड़ी मुश्किल से 8 महीने के बाद समीर खान की जमानत हुई।

Related posts

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पूरी तहर स्वस्थ, एम्स से किए गए डिस्चार्ज

Aman Sharma

लखनऊ: सिनेमा हॉल और जिम खोलने पर योगी सरकार का बड़ा फैसला, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh

शरद यादव और कटियार के खिलाफ मामला दर्ज हो: महिला आयोग

Rahul srivastava