Breaking News यूपी

चारबाग में पटरी से उतरी नौचंदी एक्सप्रेस, यात्रियों में मचा हड़कंप

चारबाग में पटरी से उतरी नौचंदी ट्रेन, यात्रियों में मचा हड़कंप

लखनऊ: प्रयागराज से चलकर मेरठ सिटी को जाने वाली नौचंदी एक्सप्रेस बुधवार रात चारबाग स्टेशन के पास पटरी से उतर गई। प्रयागराज से यह गाड़ी लखनऊ आ रही थी, जब इंजन के दो पहिए पटरी से उतर गए। घटना बुधवार रात को चारबाग स्टेशन पर हुई।

केकेसी पुल के पास हुआ हादसा

नौचंदी ट्रेन चारबाग स्टेशन से पहले केकेसी पुल पर पटरी से उतर गई, इसके बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया। रेलवे प्रशासन तुरंत मौके पर पहुंचा और ट्रेन को दोबारा पटरी पर लाने के लिए मशक्कत शुरु हुई। काफी देर कड़ी मेहनत के बाद क्रेन की मदद से इंजन को दोबारा पटरी पर रखा गया। इस दौरान मौके पर रेलवे के कई अधिकारी भी उपस्थित रहे, रेलवे के अनुसार सभी यात्री सुरक्षित हैं और किसी प्रकार की क्षति नहीं हुई है।

ढाई घंटे देरी से रवाना हुई ट्रेन

पटरी से उतरने के बाद दोबारा स्थिति सामान्य करने में वक्त लग गया, जिससे चारबाग रेलवे स्टेशन से ढाई घंटे की देरी से नौचंदी एक्सप्रेस दोबारा रवाना की गई। बताया जा रहा है कि बुधवार रात 10:00 बजे के करीब दिलकुशा से चारबाग स्टेशन की ओर यह ट्रेन आ रही थी। ट्रेन की स्पीड काफी कम थी, जब केकेसी पुल के पास पहुंची तो ट्रेन इंजन के दो पहिए पटरी से उतर गए। तुरंत चारबाग रेलवे स्टेशन को इस घटना की सूचना दी गई और मौके पर रेलवे कर्मी पहुंचे।

Related posts

पत्रकार हत्याकांड में सीवान जेल में छापेमारी, हिरासत में 50 मुलाकाती

bharatkhabar

बीएचयू मामला: पीएम को ज्ञापन सौंपने जा रहे थे छात्र, पुलिस ने हिरासत में लिया

Pradeep sharma

पहले पुलिस से लो इजाजत, फिर करो मूर्ति विसर्जन- ममता सरकार

Pradeep sharma