nattu kaka hospitalised taarak mehta ka ooltah chashmah main तारक मेहता का उलटा चश्मा के नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक कैंसर से पीड़ित

तारक मेहता का उलटा चश्मा के घनश्याम नायक उर्फ नट्टू काका ने हाल ही में एक नए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनका कैंसर का इलाज चल रहा है। उन्हें इसी साल अप्रैल में इसके बारे में पता चला जब उन्होंने अपनी गर्दन पर कुछ धब्बे देखे।

स्कैन करने पर पता चला कि उन्हें कैंसर है जिसके बाद उनकी कीमोथेरेपी कराई गई। अभिनेता ने कहा कि वह अभी ठीक हैं और जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगे।

घनश्याम नायक कैंसर से पीड़ित

वरिष्ठ अभिनेता ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, मैं बिल्कुल ठीक और स्वस्थ हूं। कोई इतना बड़ा मुद्दा नहीं है। दरअसल, दर्शक मुझे कल तारक मेहता का उलटा चश्मा के एक एपिसोड में देखेंगे। यह एक बहुत ही खास एपिसोड है और मुझे उम्मीद है कि वे फिर से मेरे काम को पसंद करेंगे।

उन्होंने आगे कहा, इलाज चल रहा है और मुझे उम्मीद है कि मैं अच्छा हो जाऊंगा। यह ठीक है और मेरा इलाज चल रहा है और कल के एपिसोड के बाद, मुझे उम्मीद है कि शूट जल्द ही मुंबई में फिर से शुरू होगा और मैं काम पर वापस आ जाऊंगा। मैं काम पर वापस आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मेरी कीमोथेरेपी होगी और यह एक महीने में एक बार होता है। डॉक्टर ने मुझसे कहा है कि मैं काम कर सकता हूं और कोई समस्या नहीं है। मैं सिर्फ सकारात्मकता फैलाना चाहता हूं और सभी को बताना चाहता हूं कि मैं ठीक हूं।

घनश्याम नायक कौन हैं

घनश्याम नायक तारक मेहता का उलटा चश्मा में नटवरलाल प्रभाशंकर अंधीवाला उर्फ नट्टू काका की भूमिका निभाने के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने 100 से अधिक गुजराती और हिंदी फिल्मों और लगभग 350 हिंदी टेलीविजन धारावाहिकों में काम किया है।

मूडीज ने 2021 के लिए भारत की वृद्धि दर का अनुमान घटाकर 9.6 प्रतिशत किया

Previous article

वाराणसीः गंगा के बढ़ रहे जलस्तर ने बढ़ाई नाविकों की चिंता, प्रशासन अलर्ट

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.