shilpa raj kundra राज कुंद्रा पॉर्न केस में नया खुलासा, आरोपी उमेश कामत के बनाए वीडियो चढ़े मुंबई क्राइम ब्रांच के हत्थे  
पिछले कुछ दिनों से राज कुंद्रा पॉर्न केस में रोजाना नए खुलासे हो रहें हैं। आए दिन मुंबई क्राइम ब्रांच को नई जानकारी हासिल हो रही है।
हॉटशॉट एप पर अपलोड हुए हैं कई वीडियो
जानकारी के मुताबिक हॉटशॉट एप पर अपलोड किए गए 20 मिनट से 30 मिनट तक के कुल 90 वीडियो क्राइम ब्रांच के हाथ लगे हैं। इससे पहले लगातार इस मामले के बारे में क्राइम ब्रांच को जानकारी मिल रही थी। लेकिन पुख्ता सबूत ना होने के कारण वह कार्रवाई नहीं कर पा रहे थे।
आरोपी उमेश कामत ने भी बनाए हैं वीडियो
मामले की जांच के दौरान मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता हाथ लगी है। क्राइम ब्रांच के सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि उनके हाथ आरोपी उमेश कामत की ओर से बनाए गए करीब 70 वीडियो सामने आए हैं। मिली जानकारी के अनुसार यह सभी वीडियो कामत ने अलग-अलग प्रोडक्शन हाउस की मदद से बनाए थे। पूछताछ के दौरान राज कुंद्रा को ये वीडियो दिखाए गए जो उमेश कामत ने ब्रिटेन की प्रोडक्शन कंपनी केनरिन को भेजे थे।
क्राइम ब्रांच का कहना है कि पूछताछ के दौरान राज कुंद्रा लगातार दावा कर रहे हैं कि वह पोर्न वीडियोज नहीं बनाते थे बल्कि अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म आने वाले इरॉटिक वीडियोज की तरह ही वीडियोज बनाते थे।

इटावाः तीसरे की एंट्री ने प्रेमी से करवाया जघन्य अपराध, गला काटकर प्रेमिका की हत्या

Previous article

CM Bal Seva Yojna: 4000 से अधिक अनाथ बच्चों की जिंदगी संवारेगी योगी सरकार, आज मिलेगा लाभ

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured