November 29, 2021 7:34 am
featured देश

राहुल गांधी के ट्वीट पर बवाल, बीजेपी ने पूछा इनकी परेशानी क्या है ?

rahul-gandhi

पिछले कुछ दिनों से देश में एक बार फिर से वैक्सीनेशन की रफ्तार थोड़ी धीमी हो गई है। इन सबके बीच केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर राहुल गांधी ने वैक्सीन की कमी को लेकर सरकार पर फिर तंज कसा है।

#WhereAreVaccines- राहुल

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि जुलाई आ गया है, वैक्सीन नहीं आयीं। #WhereAreVaccines। वहीं राहुल गांधी के इस ट्वीट पर अब केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने पलटवार किया है। और पूछा है कि राहुल गांधी की परेशानी क्या है ?

राहुल गांधी जी की परेशानी क्या है ?

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट कर लिखा कि कल ही मैंने जुलाई महीने के लिए टीके की उपलब्धता पर आंकड़े रखे थे। राहुल गांधी जी की परेशानी क्या है ? क्या वो पढ़ते नहीं हैं, समझते नहीं हैं ? उन्होने लिखा कि अहंकार और अज्ञानता का कोई टीका नहीं है। कांग्रेस को अपने नेतृत्व में बदलाव के बारे में सोचना चाहिए।

मुख्तार अब्बास नकवी ने भी किया पलटवार

इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने भी राहुल गांधी के ट्वीट पर पलटवार किया। उन्होने ट्वीट कर लिखा कि राहुल गांधी के पास तथ्यों की कंगाली है इसलिए उनको कुतर्कों का मवाली बना दिया है। आज दुनिया का सबसे बड़ा वैक्सीनेशन प्रोग्राम भारत में चल रहा है। और सभी समाज के लोग इसमें बढ़-चढ़कर के हिस्सा ले रहे हैं।

देश में टीकों की स्थिति

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों के पास अब भी वैक्सीन की 1.24 करोड़ से ज्यादा डोज उपलब्ध हैं। और अगले तीन दिनों में उन्हें 94,66,420 और खुराकों की आपूर्ति की जाएगी। बताया गया कि अबतक राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों को 32.92 करोड़ खुराकों की आपूर्ति की गई है। इनमें बर्बाद हुई 31,67,50,891 खुराकें भी शामिल हैं।

Related posts

20 नवंबर 2021 का पंचांगः जानिए दिन और रात का चौघड़िया, शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

Rahul

‘फर्जी बाबाओं’ में से एक ने अखाड़ा परिषद को भेजा नोटिस, बताया फर्जी

Pradeep sharma

गार्ड की गुंडागर्दी पर महेश शर्मा बोले: मैंने तत्काल मांगी माफी, आरोपी को हटाया

bharatkhabar