navjot singh sidhu पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष बनने पर सिद्धू ने जताया सोनिया, राहुल-प्रियंका का आभार, कहा- ‘जीतेगा पंजाब’

कई दिनों से जारी तनातनी के बाद आखिरकार कल देर रात नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बना दिया गया। जिसके बाद आज सिद्धू ने कहा कि वो पंजाब मॉडल और हाईकमान के 18 सूत्रीय एजेंडे पर काम करेंगे।

मेरी यात्रा अभी शुरू हुई है- सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर लिखा मैं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा का आभारी हूं। उन्होंने मुझपर विश्वास किया और मुझे ये महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी। उन्होंने आगे लिखा वो एक विनम्र पार्टी कार्यकर्ता के रूप में ‘जीतेगा पंजाब’ के मिशन को पूरा करेंगे। साथ ही पंजाब में कांग्रेस परिवार के साथ मिलकर काम करेंगे। मेरी यात्रा अभी शुरू हुई है।

अपने पिता की तस्वीर की साझा

इसके साथ ही सिद्धू ने पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू के साथ अपने पिता की एक तस्वीर भी साझा की। उन्होंने लिखा समृद्धि, विशेषाधिकार और स्वतंत्रता को न केवल कुछ लोगों के बीच, बल्कि सभी के साथ साझा करने वाले मेरे पिता एक कांग्रेस कार्यकर्ता शाही घराने को छोड़कर आजादी की लड़ाई में शामिल हुए थे।

देशभक्ति के लिए उन्हें मौत की सजा सुनाई गई थी। फिर किंग्स एमनेस्टी से राहत मिलने के बाद वे डीसीसी के अध्यक्ष, विधायक, एमएलसी और एडवोकेट जनरल बने।

सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह नाराज !

ऊधर सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मोहाली के सिसवां स्थित अपने फार्म हाउस पर अपने नजदीकी नेताओं की बैठक बुलाई है। सूत्रों की मानें तो वो सिद्धू को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने से नाराज हैं। वहीं, अन्य पुराने कांग्रेसी नेता चाहते हैं कि अगर पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष को बदलना है तो कमान प्रताप सिंह बाजवा को दे दी जाए।

सितंबर से शुरु हो सकता है 6 लेन वाले लखनऊ एक्सप्रेसवे का निर्माण कार्य

Previous article

बरेली की बेटी के इस एल्बम ने मचाया धमाल, ‘दिलदार सांवरे’ सुनकर हुए मंत्रमुग्ध

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured