January 24, 2022 11:50 pm
दुनिया देश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘आतंक की सत्ता’ पर दिया बयान, तालिबान ने दिया जवाब

सहारनपुरः गुरुवार को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत निःशुल्क राशन वितरण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सहारनपुर जिले की रहने वाली गृहणी कमलेश से वर्चुअल संवाद किया।

अफ़ग़ानिस्तान का नियंत्रण अपने हाथों में लेने वाले तालिबान ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर सख़्त आपत्ति जताई है। रेडियो पाकिस्तान को दिए इंटरव्यू में तालिबान के वरिष्ठ नेता शहाबुद्दीन दिलावर ने कहा कि भारत को जल्द ही पता चल जाएगा कि तालिबान अपनी सरकार सुचारू रूप से चला सकते हैं।

तालिबान के नेता शहाबुद्दीन दिलावर ने ये भी कहा कि पाकिस्तान उनका पड़ोसी है और मित्र देश है। उन्होंने पाकिस्तान का इस बात के लिए शुक्रिया अदा किया कि उसने 30 लाख से अधिक अफ़ग़ान शरणार्थियों को अपने यहाँ पनाह दे रखी है।

Screenshot 305 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘आतंक की सत्ता’ पर दिया बयान, तालिबान ने दिया जवाब

शहाबुद्दीन दिलावर ने कहा कि वो शरणार्थियों के कल्याण के लिए पाकिस्तान की सेवाओं के लिए उसका धन्यवाद करते हैं। उन्होंने कहा कि वे सभी देशों के साथ पारस्परिक सम्मान पर आधारित शांतिपूर्ण संबंध चाहते हैं।

ये कहा था नरेंद्र मोदी ने

पिछले दिनों गुजरात के सोमनाथ में कई परियोजनाओं का उद्घाटन करते हुए नरेंद्र मोदी ने आतंक की सत्ता के बारे में ज़िक्र किया था। हालांकि उन्होंने सीधे-सीधे तालिबान का नाम नहीं लिया था।  पीएम मोदी ने कहा था कि आतंक के बलबूते साम्राज्य खड़ा करने वाली सोच है, वो किसी कालखंड में कुछ समय के लिए भले ही हावी हो जाए, लेकिन उसका अस्तित्व कभी स्थायी नहीं होता। वो ज््यादा दिनों तक मानवता को दबाकर नहीं रख सकता।

 

Related posts

राहुल गांधी ने किया ट्विट, सरकार मजदूरों के खाते में सीधे डाले पैसे, कारोबारियों को दे टेक्स में छूट

Rani Naqvi

पासपोर्ट जमा कराने के आदेश के साथ चारा घोटाले में लालू को मिली जमानत

bharatkhabar

दिल्ली में अधिकारों की लड़ाई पर 31 जनवरी को फैसला

Rahul srivastava