September 17, 2021 11:17 pm
featured देश

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी का विपक्ष पर हमला, कहा- उनके काम को एक्सपोज करें

सहारनपुरः गुरुवार को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत निःशुल्क राशन वितरण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सहारनपुर जिले की रहने वाली गृहणी कमलेश से वर्चुअल संवाद किया।

आज प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी संसदीय दल की बैठक हुई। जिसमें पीएम ने पार्टी के सांसदों से आजादी के अमृत महोत्‍सव पर बात की। प्रधानमंत्री ने कहा कि लोगों ने हमें आर्शीवाद दिया है, और यह देश की सेवा करने की भावना पैदा करने का अवसर है।

आजादी की 75वीं वर्षगांठ का जश्‍न

पीएम ने बीजेपी सांसदों से कहा कि वे अपने निर्वाचन क्षेत्रों के गांव में आजादी के 75वें साल पूरा होने पर कार्यक्रम का आयोजन करें। आजादी की 75वीं वर्षगांठ का जश्‍न केवल एक सरकारी कार्यक्रम नहीं बल्कि ये लोगों की भागीदारी का एक जन आंदोलन होना चाहिए।

विधानसभा क्षेत्र के 75 गांवों का दौरा

पीएम मोदी ने सांसदों से कहा कि कार्यकर्ताओं की ये टीम विधानसभा क्षेत्र के 75 गांवों का दौरा करेगी, और प्रत्येक निर्वाचन क्षेत्र में 75 घंटे बिताएगी। स्वतंत्रता के 75वें वर्ष स्थानीय खेल आयोजनों और स्वच्छता अभियान चलाकर भी मनाए जा सकते हैं। उन्होंने ग्रामीण भारत में लोगों की डिजिटल साक्षरता पर भी जोर दिया ताकि वे सरकारी कल्याणकारी योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठा सकें।

विपक्षी दलों के काम को एक्‍सपोज करें- मोदी

इसी के साथ खबर है कि प्रधानमंत्री ने सांसदों से कहा कि वे विपक्षी दलों के काम को जनता और मीडिया के सामने एक्‍सपोज करें। क्‍योंकि सरकार हर मुद्दे पर चर्चा के लिए तैयार है, लेकिन विपक्ष ऐसा नहीं कर रहे हैं। पीएम मोदी ने बीजेपी सांसदों को विधानसभा क्षेत्र में दो पार्टी कार्यकर्ताओं की एक टीम बनाने को भी कहा है।

Related posts

इंडोनेशिया के लोमबोक द्वीप पर भूकंप के तेज झटके, कोई हाताहात नहीं

rituraj

इन्वेस्टर समिट में कृषि और उद्यान व खाद्यय प्रसंस्करण विभाग ने स्थापित किया कीर्तिमान-सुबोध उनियाल

mahesh yadav

नागरिकता संशोधन विधेयक बिल पर मायावती ने बसपा की समीक्षा की

Trinath Mishra