September 22, 2021 2:15 am
featured देश पंजाब

अमित शाह के बाद प्रधानमंत्री मोदी से मिलेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह, पंजाब कांग्रेस में मची खलबली

Amarinder Modi अमित शाह के बाद प्रधानमंत्री मोदी से मिलेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह, पंजाब कांग्रेस में मची खलबली

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह दिल्ली दौरे पर है। बीते कल कैप्टन ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। जिसके बाद आज वह प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करेंगे।

पंजाब कांग्रेस में मची हलचल

कैप्टन के दिल्ली दौरे से पंजाब की राजनीति में हलचल मच गई है। कैप्टन का मंत्रियों से मुलाकात का दौर जारी है। जिसके बाद कई तरह की अटकलें और अनुमान लगाए जा रहे हैं।

किसानों और कृषि कानूनों पर चर्चा

कयास लगाए जा रहें हैं कि कैप्टन दिल्ली में किसानों और कृषि कानूनों के बारे में बात कर सकते हैं। इस दौरान वह सरकार से कृषि बिलों को खारिज करने की मांग भी कर सकते हैं।

कैप्टन की शाह से मुलाकात

इससे पहले अमरिंदर सिंह ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी और किसानों के विरोध को हल करने के लिए हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया था। पंजाब मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार ने जानाकारी देते हुए बताया था कि अमरिंदर सिंह ने अमित शाह से किसानों के गुस्से का फायदा विरोधी ताकतों को उठाने से रोकने के लिए कहा था।

 

 

Captain Amarinder Singh Meets Amit Shah 784x441 1 अमित शाह के बाद प्रधानमंत्री मोदी से मिलेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह, पंजाब कांग्रेस में मची खलबली

 

पीएम के साथ मुलाकात कर हो सकती है चर्चा

अंदाजा लगाया जा रहा है कि पीएम नरेंद्र से मुलाकात के दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह किसानों के प्रदर्शन पर चर्चा कर सकते हैं। अमरिंदर सिंह सामाजिक, आर्थिक और सुरक्षा प्रभावों का हवाला देते हुए पीएम मोदी से नए कृषि कानूनों को रद्द किए जाने की बात कह सकते हैं।

Amarinder Modi अमित शाह के बाद प्रधानमंत्री मोदी से मिलेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह, पंजाब कांग्रेस में मची खलबली

 

सिद्धू से परेशान हैं कैप्टन

गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया गया है। जिसके बाद से ही कैप्टन और सिद्धू में सियासी वार थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में बीते मंगलवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मुलाकात की थी। सूत्रों के अनुसार कैप्टन ने सोनिया गांधी से ‘शिकायत’ की है कि सिद्धू का उनकी सरकार की आलोचना करना इसके सुचारू रूप से चलने के लिए सही नहीं है और यह सरकार की गलत छवि पेश करता है।

 

Amarinder Singh sidhu अमित शाह के बाद प्रधानमंत्री मोदी से मिलेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह, पंजाब कांग्रेस में मची खलबली

Related posts

मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर काग्रेंस के बड़बोलें बोल..

Srishti vishwakarma

सभी ग्राहकाे को 31 मार्च तक मिलेगी जियो की फ्री सेवाः मुकेश अंबानी

Rahul srivastava

इस बार खास होगी अयोध्या की होली, रामलला के लिए आई अद्भुत पोशाक, ‘कृष्णमय’ नजर आएंगे प्रभु श्रीराम

Aditya Mishra