Oxygen supply pipeline ‘ऑक्सीजन की कमी से एक भी मौत नहीं’ बयान पर बवाल, विपक्ष ने मोदी सरकार को जमकर घेरा

कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों पर केंद्र सरकार के जवाब से विपक्ष भड़क गया है। दरअसल केंद्र सरकार ने मंगलवार को संसद में बताया कि राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों से ऐसी कोई सूचना नहीं मिली कि कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन की कमी से कोई मौत हुई है।

विपक्षी नेताओं ने की तल्ख टिप्पणी

इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी समेत कई विपक्षी नेताओं ने तल्ख टिप्पणी की हैं। वहीं आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि इस संकट काल में सरकार ने देश को अनाथ छोड़ दिया था। सरकार को पता ही नहीं था कि क्या हो रहा है। ‘आप’ इस मुद्दे पर संसद में विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव पेश करेगी।

संवेदनशीलता और सत्य की भारी कमी- राहुल

वहीं केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करके इसे संवेदनशीलता की कमी बताया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा सिर्फ ऑक्सीजन की ही कमी नहीं थी। संवेदनशीलता और सत्य की भारी कमी तब भी थी, आज भी है।

इनके कारण 4 लाख लोगों की मौत

इसी के साथ ममता बनर्जी ने मामले में कहा कि आप लोगों के कारण 4 लाख लोगों की मौत हुई हैं। प्रजातांत्रिक व्यवस्था को नष्ट किया जा रहा है। आपने सोचा था कि बंगाल को जबरन कब्जा करेंगे। ममता ने कहा कि वो दिल्ली में रहेंगी और मीटिंग करेंगी। जबतक बीजेपी को नहीं हराएंगी, तब तक खेला होगा।

यूपी में 5वीं पास के लिए भी मौका, इस जिले में निकली भर्तियां

Previous article

कप्तान बनने के बाद सिद्धू का शक्ति प्रदर्शन, बोले- 60 विधायकों का समर्थन है

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured