देश भारत खबर विशेष यूपी

जानें मुलायम सिंह यादव का ‘हर बूथ पर यूथ’ अभियान की ये ख़ास बातें

मुलायम सिंह के परिवार से जुड़ी बड़ी खबर, इस सदस्य पर आय से अधिक संपत्ति का आरोप!

मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड पूरे प्रदेश में हर बूथ पर यूथअभियान चला रहा है। इसके तहत हर जगह बूथ पर शिविर लगाकर मतदाताओं के नाम वोटर लिस्ट में शामिल किये  जा रहे हैं।  बता दें कि ये अभियान 22 सितंबर तक चलाया जायेगा।

mulayam singh yadav 2 जानें मुलायम सिंह यादव का 'हर बूथ पर यूथ' अभियान की ये ख़ास बातें

ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीश राजा ने बताया कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पूरे प्रदेश में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया है, हर बूथ पर यूथ अभियान के तहत ब्रिगेड की ओर से बूथ कमेटी गठित की जा रही है।

सपा सरकार में हुए कार्यों की जानकारी देने और चुनाव के दौरान मतदाताओं को बूथ तक लाने का तरीका सिखाया जा रहा है। सात सितंबर से शुरू हुए अभियान में अभी तक एक हजार से ज्यादा लोंगो को जोड़ा जा चुका है।  

बूथ पर लगने वाले इन शिविरों में मतदाताओं को वोटर बनवाने, गलत तरीके से वोटर बनने वालों का नाम कटवाने के लिए भी अलग से सूची तैयार की जा रही है। रविवार को बीकेटी के पेगरामऊ, मोहनलालगंज के सुखा खेड़ा में शिविर लगा। इसी तरह अन्य जिले के अलग-अलग बूथ पर शिविर लगाया गया।

फ्रंटल संगठन में शामिल समाजवादी युवजन सभा और लोहिया वाहिनी, छात्रसभा भी बूथ सम्मेलन करेंगे। जिसकी शुरुआत 15 सितंबर के बाद की जायेगी। बता दें कि  इस अभियान को प्रदेश के सभी जिलों में चलाया जायेगा।

Related posts

लखनऊ में मास्क न पहनने वाले हो जाएं सावधान, नगर निगम कर रहा ये कार्रवाई

Aditya Mishra

सरकार को जीएसटी पर मिलेगा वामपंथियों का साथ

bharatkhabar

अब उद्योगों को मिल रही महंगी ऑक्सीजन, जानिए कितने बढ़े दाम

Aditya Mishra