देश

पीएम मोदी के जन्मदिन पर होगा महिला कवि सम्मेलन का आयोजन, जानें कार्यक्रम से जुड़ी ये कुछ ख़ास बातें

modi पीएम मोदी के जन्मदिन पर होगा महिला कवि सम्मेलन का आयोजन, जानें कार्यक्रम से जुड़ी ये कुछ ख़ास बातें

कवि सम्मेलन का आयोजन किया जायेगा

17 सितबंर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है, और इस मौके   पर महिला कवि सम्मेलन का आयोजन किया जायेगा। आपको बता दें कि पीएम मोदी के इस कार्यक्रम में जानी- मानी हस्तियां शामिल होंगी।

906015 pm modirussia पीएम मोदी के जन्मदिन पर होगा महिला कवि सम्मेलन का आयोजन, जानें कार्यक्रम से जुड़ी ये कुछ ख़ास बातें

तकरीबन सुबह 7:30 बजे से शुरु होगा कार्यक्रम
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर महिला कवि सम्मेल तकरीबन सुबह 7:30 बजे से शुरु होगा, और इस कवि सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर  राज्य सभा सांसद डॉ सुभाष चंद्रा रहेंगे। संस्थापक नरेश नाज भी मौजूद रहेंगे। इसके अलावा राज्य सभा सचिवालय के उपनिदेशक पीयूष कांति स्पेशल गेस्ट होगें।वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता मकाम यूएसए की अध्यक्ष डॉ कमला सिंह करेंगी।

सम्मेलन में 14 से ज्यादा देशों की कवियित्री लेंगी भाग
आपको बता दें कि होने वाले इस अंतरराष्ट्रीय कवि सम्मलेन में 14 से ज्यादा देशों की कवियित्री  भाग लेंगी, इनमें ऑस्ट्रेलिया से डॉ उर्मिला मिश्रा, फ्रांस से कुलवंत कौर चन्न, श्रीलंका से डॉ अंजली मिश्रा, कतर से स्मृति त्रिवेदी ‘भूषण’, रूस से स्वेता सिंह ‘उमा’, कनाडा से डॉ प्रितपाल, UK से अरुणा सब्बरवाल, जर्मनी से डॉ शिप्रा शिल्पी सक्सेना, सऊदी अरब से अमरीना कैसर, केन्या से सरिता शर्मा, ताइवान से भावना श्रीवास्तव, ओमान से विभा तिवारी, आबूधाबी से ललिता मिश्रा शामिल होंगी।

 

Related posts

आरक्षण और अल्पसंख्यक शिक्षण संस्थानों से कोई छेड़छाड़ नहीं: जावड़ेकर

bharatkhabar

जम्मू कश्मीर: कुलगाम जिले के चौगम में सुरक्षाबलों ने पांच आतंकियों को किया ढेर

rituraj

भारत सरकार ने हाफिज सईद के राजनीतिक दल पर अमेरिका के कदम का किया स्वागत

rituraj