January 21, 2022 5:36 pm
featured देश यूपी

गंगा एक्‍सप्रेसवे का शिलान्यास, पीएम मोदी ने दिया नया नारा, कहा- यूपी+योगी= उपयोगी

993848 pm modi35 गंगा एक्‍सप्रेसवे का शिलान्यास, पीएम मोदी ने दिया नया नारा, कहा- यूपी+योगी= उपयोगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्‍तर प्रदेश को देश के सबसे लंबे गंगा एक्‍सप्रेसवे की सौगात दी है। पीएम शाहजहांपुर से इस परियोजना का शिलान्‍यास किया।

PM मोदी ने की योगी आदित्यनाथ की तारीफ, दिया नारा- UP+YOGI, बहुत है UPYOGI | PM  Modi praised Yogi Adityanath, gave the slogan - UP + YOGI, there is a lot of

पीएम मोदी ने किया गंगा एक्‍सप्रेसवे का शिलान्यास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्‍तर प्रदेश को देश के सबसे लंबे गंगा एक्‍सप्रेसवे की सौगात दी है। पीएम शाहजहांपुर से इस परियोजना का शिलान्‍यास किया। इस मौके पर रेलवे ग्राउंड पर आयोजित जनसभा को पीएम मोदी ने संबोधित किया। यहां से उन्होंने जहां विपक्ष पर जमकर कटाक्ष किया तो वहीं एक नया नारा देकर उत्तर प्रदेश के लिए सीएम योगी को उपयोगी बताया।

पीएम का नया नारा, कहा- यूपी+योगी= उपयोगी

शाहजहांपुर में पीएम मोदी ने एक नया नारा दिया है। पीएम मोदी ने कहा कि आज पूरे यूपी की जनता कह रही है- यूपी प्लस योगी, बहुत हैं उपयोगी। उन्होंने कहा कि जब पूरा यूपी एक साथ बढ़ता है तो देश आगे बढ़ता है, इसलिए डबल इंजन की सरकार का फोकस यूपी के विकास पर है। सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मंत्र के साथ हम यूपी के विकास के लिए ईमानदारी से प्रयास कर रहे हैं।

कुछ लोगों को देश की विरासत और विकास से दिक्कत- पीएम

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने स्थानीय भाषा में काकोरी के क्रांतिकारियों को नमन किया। उन्होंने कहा कि यह आप लोगों का आशीर्वाद है कि मुझे इस मिट्टी को माथे पर लगाने का सौभाग्य मिला। मैं इस धरती के सभी महापुरुषों के चरणों में प्रणाम करता हूं। इसके बाद पीएम मोदी ने एक-एक करके विपक्षी पार्टियों को आड़े हाथों लेना शुरू किया और जमकर कटाक्ष किया। पीएम मोदी ने विपक्ष पर बोलते हुए कहा कि कुछ लोगों को देश की विरासत और विकास से दिक्कत है। विरासत से इसलिए क्योंकि इन्हें अपने वोटबैंक की चिंता है।

Related posts

5 राज्यों में चुनावों को लेकर मंगलवार को चुनाव आयोग करेगा बैठक

kumari ashu

उत्तर प्रदेश बीजेपी के सोशल मीडिया अकाउंट से मोदी की फोटो गायब, केंद्र यूपी में ठानी या कुछ और है वजह

Aditya Mishra

लखनऊ: यूपी चुनाव में बीजेपी को नुकसान पहुंचा सकती है बिहार की यह पार्टियां, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh