featured देश यूपी

यूपी सरकार ने जारी किया आदेश, कहा सभी शिक्षकों, स्टाफ व अभिभावकों का टीकाकरण अनिवार्य

शाहजहांपुर के समीप बनेगी हवाई पट्टी

सरकार ने 1 सितंबर से स्कूल खोल दिए हैं साथ ही शिक्षकों और छात्रों के लिए प्रशासन की ओर से नई गाइडलाइंस जारी की गई। योगी सरकार की ओर से गुरुवार को जारी नए निर्देशों के मुताबिक शिक्षकों व अभिभावकों के लिए आदेश जारी किया गया है। जारी निर्देश में कहा गया है कि स्कूल आने वाले सभी शिक्षकों, कर्मचारियों और अभिभावकों का टीकाकरण कराना अनिवार्य है।

बेसिक शिक्षा निदेशक ने सभी BSA को जारी किया निर्देश 

बेसिक शिक्षा निदेशक ने सभी BSA को आदेश जारी करते हुए कहा कि कोरोना के चलते पिछले डेढ़ साल से स्कूल नहीं खुल पाए लेकिन अब जब स्कूल खुल रहे हैं तो सभी स्कूलों के शिक्षकों और कर्मचारियों को वैक्सीनेशन कराना आवश्यक है। आदेश में आगे कहा गया 1 सितंबर से प्रदेश के सभी स्कूल खोल दिए गए है। साथ ही स्कूल आने वाले सभी छात्रों व शिक्षकों के लिए नए निर्देश भी जारी किए गए है। जिसके तहत छात्रों को स्कूल जाते वक्त मास्क लगाना अनिवार्य है। साथ ही स्कूल के सभी शिक्षकों व बच्चों के परिजनों को टीकाकरण लगाने के आदेश दिए गए हैं। 

उत्तर प्रदेश में 16 अगस्त से शुरू हुए स्कूलों की रेओपेनिंग

दरअसल इससे पहले उत्तर प्रदेश सरकार ने 16 अगस्त से कक्षा नौवीं से बारहवीं तक के छात्रों के लिए स्कूल खोलने का निर्णय लिया था। जिसके कॉलेज, कोचिंग संस्थानों को भी खोलने का फैसला किया गया था। साथ ही ऑनलाइन ऑफलाइन दोनों तरीके की पढ़ाई सुविधा की गई थी। 

Related posts

बाढ़ पीड़ितों से मिलने गुजरात पहुंचे राहुल गांधी, दिखाए गए काले झंड़े

Rani Naqvi

खामियां मिलने पर कहीं गई नौकरी, तो किसी को जारी हुआ नोटिस

sushil kumar

शिक्षा और विकास क्षेत्र में नई राह पर चलेगा अलीगढ़- सीएम योगी आदित्यनाथ

Rani Naqvi