देश भारत खबर विशेष

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना कहा- बीजेपी के कारण घट गई मां लक्ष्मी की शक्ति

Bharat Khabar | कोरोना| राहुल गांधी | Special News in Hindi | Latest and Breakingn News for Uttrakhand and Chhattisgarh

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी वैष्णो देवी की यात्रा पर कल निकले थे, उसके बाद उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि बीजेपी के कारण घट गई है मां लक्ष्मी की शक्ति जी हां राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी की वजह से देश में देवी लक्ष्मी, दुर्गा और सरस्वती की शक्ति कम हो गई है.। वहीं इस बयान के बाद बीजेपी ने भी पलटवार का मोर्चा सभांल लिया है। बता दें कि राहुल यहां ही नहीं रुके उन्होंने कहा कि देवी दुर्गा रक्षा करने वाली और देवी लक्ष्मी लक्ष्य को  पाने की शक्ति का प्रतीक मानी जाती हैं।

rahul gandhi01 राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना कहा- बीजेपी के कारण घट गई मां लक्ष्मी की शक्ति

साथ ही मां  सरस्वती को ज्ञान की शक्ति कहा जाता है। इतना ही नहीं राहुल ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार की नीतियों, नोटबंदी और जीएसटी ने देश में देवी लक्ष्मी की शक्ति को कम करने का काम किया है। और वहीं  नये कृषि कानूनों ने देवी दुर्गा की शक्ति  को भी कम कर दिया है।

राहुल गांधी  पर पलटवार में संबित पात्रा ने कहा कि (‘राहुल जी, आप किसान के साथ शिकंजी पी रहे थे, उसने कहा कि मोदी जी अच्छा काम कर रहे हैं किसान ने सच कहा, फिर भी आप छोटी बात कर रहे हैं. आपने कहा कि ये हाथ शिव जी का, वाहे गुरु का हाथ है। दुख होता है कि  जब आप शिवजी और वाहेगुरु के हाथ को कांग्रेस से जोड़ते हैं.। पार्टी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर की पूरी समस्या नेहरू की वजह से हुई है, ऐसे में आज राज्य के हालात पर दुख जताना कहा की अच्छी बात है।

संबित पात्रा ने दिल्ली में प्रेस  को कहा कि कांग्रेस की वोट बैंक पॉलिटिक्स की वजह से ही इतनें सालों तक कश्मीर में अत्याचार होता रहा है। और  पूर्व पीएम मनमोहन सिंह केवल अलगाववादियों को ही गले लगाते रहे।

संबित पात्रा इतने पर भी नहीं रुके उन्होंने कहा कि पिछले दो सालों में जम्मू कश्मीर  विकास की राह पर चल पड़ा है। लगता  इस बात से राहुल गांधी खुश नहीं है। उन्होंने कहा कि गणेश चतुर्थी पर राहुल गांधी ने अपने भाषण में मां की पिंडियो को सिंबल कहा है. सब जानते हैं कि सिंबल केवल पॉलिटिकल पार्टी में होते हैं।  इसलिए मां के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल कर लोगों की भावनाओं को ठेस ना पहुचाई जायी।

Related posts

योगी सरकार ने क्यों कराई रावण की रिहाई ? ‘रावण’ के विरुद्ध दर्ज सभी मुकद्दमे वापस

mahesh yadav

शपथ से पहले वेंकैया नायडू ने दी ‘INDIA’ की नई परिभाषा

Pradeep sharma

मोदी ने 15 अगस्त के भाषण के लिए जनता से मांगे सुझाव

bharatkhabar