featured देश पंजाब

पंजाब को दहलाने की साजिश नाकाम, तरनतारन में तीन आतंकवादी गिरफ्तार, हथियार और विस्फोटक बरामद

12356 पंजाब को दहलाने की साजिश नाकाम, तरनतारन में तीन आतंकवादी गिरफ्तार, हथियार और विस्फोटक बरामद

पंजाब पुलिस ने बड़ी आंतकी साजिश को नाकामयाब कर दिया है। तरनतारन जिले में पुलिस ने पंजाब को दहलाने की साजिश कर रहे तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है।

तरनतारन में तीन आतंकवादी गिरफ्तार

पंजाब पुलिस ने बड़ी आंतकी साजिश को नाकामयाब कर दिया है। तरनतारन जिले में पुलिस ने पंजाब को दहलाने की साजिश कर रहे तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि तीनों आतंकी बड़ी वारदात कर पंजाब को दहलाने की फिराक में थे। पुलिस ने पूरे क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

भिखीविंड इलाके में चेकिंग के दौरान पकड़े आतंकवादी

पंजाब की तरनतारन पुलिस ने मोगा जिले के सीमावर्ती भिखीविंड इलाके में चेकिंग के दौरान तीनों आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान कुलविंदर सिंह निवासी गांव रौली, कमलप्रीत सिंह मान निवासी वार्ड छह मोगा, कंवर पाल सिंह निवासी गोविंद बस्ती के तौर पर हुई है। वहीं पुलिस की ओर से बताया गया कि भगवानपुरा गांव के पास नाके दौरान पुलिस टीम ने संदेह होने पर एक कार को रोका। इसमें तीन लोग सवार थे। तलाशी के दौरान आतंकवादियों से हथियार और विस्फोटक बरामद हुआ।

आतंकवादियों के ठिकानें ढूंढने के लिए सर्च अभियान

पंजाब पुलिस की मुस्तैदी ने पंजाब को दहलाने की साजिश कर रहे आतंकवादियों को उनके मंसूबों पर कामयाब नहीं होने दिया। पुलिस ने आतंकवादियों के कब्जे से नौ एमएम का पिस्तौल, 11 कारतूस, गोलाबारूद और हथगोले बरामद किए हैं। फिलहाल पुलिस अब आतंकियों के ठिकानों का पता लगाने में जुट गई है। पूरे क्षेत्र में सर्च अभियान शुरू कर दिया गया है।

Related posts

चांदनी चौक के अवैध लॉकर में आयकर विभाग ने की छापेमारी

mahesh yadav

एससीओ में भारत की सदस्यता से क्षेत्रीय सुरक्षा को मजबूती मिलेगी : मोदी

bharatkhabar

मनीला में पीएम ने भारतीय समुदाय को किया संबोधित, कांग्रेस पर बोला हमला

Breaking News