December 4, 2022 4:18 am
featured देश भारत खबर विशेष

भाजपा नेता के ‘गोलमाल’ पर पूजा भट्ट का करारा जवाब, पढ़िए क्या कहा?

pooja bhatt rahul gandhi भाजपा नेता के 'गोलमाल' पर पूजा भट्ट का करारा जवाब, पढ़िए क्या कहा?

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इन दिनों कन्याकुमारी से कश्मीर तक की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर हैं। राहुल की ये यात्रा भले ही मीडिया में सुर्खियों में न हो लेकिन विरोधियों के निशाने पर बराबर है।

यह भी पढ़ें:- सीएम योगी ने द्वारकाधीश मंदिर में किए दर्शन-पूजन, बोले- हमारे कान्हा को आपने द्वारकाधीश बना दिया

राहुल की इस पैदल यात्रा में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई नामी सितारे भी शामिल हो चुके हैं। हाल ही में हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) भी राहुल की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल हुईं थीं।

वहीं राहुल की यात्रा पर महाराष्ट्र भाजपा के नेता नितेश राणे ने सितारों के पैसे देकर यात्रा में शामिल होनी की बात कही तो अब पूजा भट्ट ने उनपर पलटवार किया है।

भाजपा नेता पर बरसीं पूजा भट्ट

महाराष्ट्र के भाजपा नेता नितेश राणे ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर कहा है कि- तमाम फिल्मी सितारे जिस तरीके से राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा बन रहे हैं, उस हिसाब से ऐसा लगता है, जैसे इनको इस काम के लिए पैसे दिए जा रहे हैं। गोलमाल है सब गोलमाल है…

भाजपा नेता के इस बयान के बाद एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने करारा जवाब देते हुए मशहूर लेखिका हार्पर ली के एक कोट को अपने ट्वीट में रखते हुए लिखा है- ‘वे निश्चित रुप से ऐसा सोचने के हकदार हैं। अपनी राय के लिए पूरे सम्मान के साथ हक रखते हैं, लेकिन इससे पहले मैं दूसरे लोगों के साथ रह सकूं तो उससे पहले मुझे अपने साथ रहना होगा। एक चीज जो बहुमत के शासन का पालन नहीं करती है तो वह है व्यक्ति का विवेक।’

इस तरीके से पूजा भट्ट ने इशारों ही इशारों में बीजेपी नेता नितेश राणा को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

Related posts

केरल में एकबार फिर निपाह वायरस की आमद से बढ़ी मुश्किलें

bharatkhabar

एनडीए के वेंकैया नायडू और यूपीए के गोपालकृष्ण गांधी करेंगे उपराष्ट्रपति पद के लिए आज नामांकन

Srishti vishwakarma

AAP प्रतिनिधिमंडल ने की विधानसभा में ‘पंजाब विलेज कॉमन लैंड्स रूल्स’ को निरस्त करने की मांग

Trinath Mishra