featured देश

पीएम मोदी समझाएंगे बजट की बारीकियां, सुबह 11:00 बजे बैठक को करेंगे संबोधित

Screenshot 2021 11 19 094737 पीएम मोदी समझाएंगे बजट की बारीकियां, सुबह 11:00 बजे बैठक को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 2 फरवरी 2022 को सुबह 11:00 बजे वर्चुअल बैठक को संबोधित करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी केंद्रीय बजट 2022-23 की बारीकियों को भाजपा कार्यकर्ताओं को समझाएंगे। गौरतलब है कि मंगलवार को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा बजट पेश किए जाने के बाद आज पीएम मोदी आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था कार्यक्रम के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं संबोधित करेंगे। 

इस वर्चुअल संबोधन के बारे में पीएम मोदी ने खुद जानकारी को साझा करते हुए अपने अधिकारी टि्वटर हैंडल पर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि “मैं कल 2 फरवरी को सुबह 11 बजे एक कार्यक्रम में आज के जन हित और प्रगतिशील बजट के बारे में बात करूंगा। कार्यक्रम में अवश्य शामिल हों…”

भाजपा के सभी लोकसभा सांसद रहेंगे मौजूद

भाजपा की ओर से सभी लोकसभा सांसदों को दिल्ली के जनपद रोड पर स्थिति अंबेडकर सेंटर में उपस्थित रहने के निर्देश दिए गए हैं। जहां बड़ी स्क्रीन लगाकर पीएम मोदी के वर्चुअल संबोधन पर टेलीकास्ट किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक इस दौरान भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहेंगे। हालांकि इस दौरान राज्यसभा की कार्यवाही जारी रहेगी। यही कारण है कि राज्यसभा के सांसदों को संबोधन में उपस्थित रहने के निर्देश नहीं दिए गए हैं।

 

Related posts

सीबीआई विवाद के बीच केजरीवाल का ट्वीटर वार, पीएम मोदी को घेरा

mahesh yadav

लखनऊ: दो बच्चों की नीति के बाद कांवड़ यात्रा रद्द करने पर भड़की वीएचपी, कहा दोबारा विचार करें योगी सरकार…

Shailendra Singh

नितिन गडकरी और आर.के. सिंह ने एमएसएमई क्षेत्र में ऊर्जा दक्षता पर राष्‍ट्रीय सम्‍मेलन का उद्घाटन किया   

Trinath Mishra