January 25, 2022 10:37 am
featured देश

PM Modi meets former PM HD Deve Gowda: पीएम मोदी की पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा से मुलाकात क्या नए झटके का है संदेश?

MODI 1 1 PM Modi meets former PM HD Deve Gowda: पीएम मोदी की पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा से मुलाकात क्या नए झटके का है संदेश?

PM Modi meets former PM HD Deve Gowda || प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी मंगलवार को भारत के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा से मुलाकात की। एचडी देवगौड़ा मौजूदा वक्त में राज्यसभा के सदस्य हैं। इस मुलाकात की जानकारी देते हुए पीएम मोदी ने ट्वीट में कहा कि आज संसद में हमारी पूर्व प्रधानमंत्री श्री एचडी देवगौड़ा के साथ शानदार मुलाकात हुई। 

MODI 4 PM Modi meets former PM HD Deve Gowda: पीएम मोदी की पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा से मुलाकात क्या नए झटके का है संदेश?

गौरतलब है कि सोमवार यानी कल संसद का शीतकालीन सत्र आरंभ हो चुका है जो 23 दिसंबर तक चलेगा। वहीं संसद के शीतकालीन सत्र के पहले ही दिन कृषि कानून वापसी बिल लोकसभा और राज्यसभा दोनों में पारित कराया गया। 

हालांकि इन तीनों कृषि कानूनों की वापसी को लेकर 19 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के नाम संबोधन के दौरान घोषणा की थी। साथ ही अपनी भूल के लिए किसानों से माफी भी मांगी थी।

MODI 2 PM Modi meets former PM HD Deve Gowda: पीएम मोदी की पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा से मुलाकात क्या नए झटके का है संदेश?

जैसा कि अगले साल लगातार पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव है ऐसे में कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह फैसला नाखुश किसानों को अपने पक्ष में खींचने के लिए लिया गया है। वही अब पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के साथ मुलाकात भी एक नया संकेत दे रही है। 

क्योंकि 19 नवंबर को पीएम मोदी द्वारा तीनों कृषि कानूनों की वापसी की घोषणा के बावजूद भी किसान आंदोलन समाप्त नहीं हुआ है। ऐसे में किसानों की घर वापसी कराने के लिए पीएम मोदी की पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा से मुलाकात अहम हो सकती है।

MODI PM Modi meets former PM HD Deve Gowda: पीएम मोदी की पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा से मुलाकात क्या नए झटके का है संदेश?

आपको बता दें पूर्व सीएम एचडी देवगौड़ा ने किसान आंदोलन का समर्थन किया था। ऐसी भी साफ जाहिर है कि चुनाव में आने वाली परेशानियों से निपटने के लिए पीएम मोदी लगातार नई तरकीब ढूंढ रहे हैं। 

हालांकि पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा के साथ मुलाकात की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। 

Related posts

बिहार हिंसा में 122 गिरफ्तार-जेडीयू ने दी बीजेपी को सलाह

mohini kushwaha

सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुलर हुआ ‘बाबा का ढाबा’, परंतु ‘बंगला और करोड़ो कैश’ की बात सही नहीं

Pritu Raj

अगले तीन महीनों के लिए टीम से बाहर हुए शाकिब, बोले ‘फिज़ियो नहीं पहचान पाए चोट’

mahesh yadav