featured देश

परमबीर सिंह को गिरफ्तारी से मिली राहत, सुप्रीम कोर्ट ने कहा जांच में करना होगा सहयोग

supreme court परमबीर सिंह को गिरफ्तारी से मिली राहत, सुप्रीम कोर्ट ने कहा जांच में करना होगा सहयोग

महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख पर 100 करोड रुपए की अवैध वसूली का आरोप लगाकर फरार हुए पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह मामले में नया खुलासा हुआ है। अभी तक कहां जा रहा था कि मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह जाँच से बचने एवं छुटकारा पाने के लिए देश छोड़कर भाग गए हैं। 

परमबीर सिंह के वकील ने आज कोर्ट में कहा है कि वह देश छोड़कर भागे नहीं है बल्कि जांच में सहयोग करने के लिए तैयार हैं। 

परमबीर सिंह याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई के दौरान परमबीर सिंह के वकील ने बताया कि वह इसलिए छुपे हुए हैं क्योंकि उन्हें मुंबई पुलिस से जान का खतरा है। उन्होंने आगे कहा कि वह 48 घंटे के भीतर सीबीआई और कोर्ट के सामने पेश होने के लिए तैयार हैं।

गिरफ्तारी से मिली राहत

आज की सुनवाई में खुलासे के बाद सुप्रीम कोर्ट ने परमबीर सिंह को जांच में सहयोग करने के लिए कहा है। और फिलहाल परमबीर सिंह की गिरफ्तारी को टाल दिया है। सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के अनुसार परमबीर सिंह को पूरी मामले की जांच में सहयोग करना होगा। वही परमवीर सिंह के वकील ने कहा है कि उन्हें पूरे मामले में फंसाया जा रहा है। क्योंकि उन्होंने अधिकारियों के भ्रष्टा आचरण के लिए उन्हें दंडित किया था।

छह दिसंबर को होगी अगली सुनवाई

सुप्रीम कोर्ट की ओर से मामले की जांच के लिए सीबीआई और महाराज बीजेपी को नोटिस जारी किया है परमवीर सिंह के खिलाफ फिलहाल कोई कार्यवाही नहीं की जाएगी वही कोर्ट ने मामले की अगली सुनवाई 6 दिसंबर को निर्धारित कि है। 

Related posts

यूपी खनन घोटालाः IAS बी. चद्रकला पर ED ने कसा शिकंजा, लखनऊ में 24 जनवरी को होगी पूछताछ

mahesh yadav

विशाखापत्तनम जिले में पूर्व विधायक सिवेरी सोमा की माओवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी

Rani Naqvi

चारा घोटालाः देवघर कोषागार मामले में लालू प्रसाद यादव दोषी

Vijay Shrer