featured देश

संसद भवन परिसर में विपक्षी दल कर रहे हैं प्रदर्शन, कांग्रेस ने कहा निलंबन वापसी तक जारी रहेगा प्रदर्शन

Screenshot 2021 12 02 120244 संसद भवन परिसर में विपक्षी दल कर रहे हैं प्रदर्शन, कांग्रेस ने कहा निलंबन वापसी तक जारी रहेगा प्रदर्शन

राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर जहां लगातार विपक्षी दल लोकसभा व राज्यसभा में हंगामा कर रहे हैं। वहीं विपक्षी दलों गुरुवार यानी आज संसद भवन परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने धरना प्रदर्शन करने बैठ गए है। विरोधी दलों की इन नेताओं ने विरोध जाहिर करते हुए काली पट्टी और काला मास्क लगाया हुआ है। 

वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी इस विरोध प्रदर्शन में शामिल है। 

वही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि निलंबन वापसी तक हमारा प्रदर्शन जारी रहेगा साथ उन्होंने साफ तौर पर माफी मांगने से इनकार कर दिया है और कहा है कि आखिर इन 12 सांसदों की गलती क्या थी? यह तो लोगों की आवाज उठा रहे थे।

वही धरना प्रदर्शन की वीडियो को शेयर करते हैं कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए कहा है कि “भाजपाई काले इरादों के खिलाफ संघर्ष हमारा जारी है। जनता की आवाज उठाना कांग्रेस ने समझा जिम्मेदारी है।”

वहीं कांग्रेस के सांसद गौरव गोसाई सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पांच राज्यों में आने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए सरकार जानबूझकर संसद को चलने नहीं देना चाहती। ताकि जनता से जुड़े मुद्दों की चर्चा ना हो सके।  

Related posts

अंडर 19: एशिया कप में भारत का ‘जलवा’, श्रीलंका को हराकर जीता खिताब

mahesh yadav

तेजस्वी यादव का बंगला खाली कराने पहुंचा प्रशासन, घर के बाहर पुलिस बल तैनात

mahesh yadav

NEET परीक्षा 2021 का पेपर हुआ लीक, 8 लोग गिरफ्तार

Neetu Rajbhar