featured देश

समीर वानखेड़े पर एक बार फिर हमलावर हुए नवाब मलिक, कहा “क्या आपकी साली भी ड्रग्स मामले में है शामिल?”

Sameer Wankhede vs Nawab Malik समीर वानखेड़े पर एक बार फिर हमलावर हुए नवाब मलिक, कहा "क्या आपकी साली भी ड्रग्स मामले में है शामिल?"

आर्यन ड्रग्स मामले को लेकर लगातार कई बड़े खुलासे हो चुके हैं इसी बीच इस मामले को लेकर नवाब मलिक और समीर वानखेड़े के बीच लगातार वाक युद्ध जारी है। एनसीपी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक शुरुआत से ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी समीर वानखेड़े के ऊपर हमलावर रहे हैं। साथ ही उन्होंने समीर वानखेड़े के पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। और इस बार नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े की साली को लेकर ट्वीट के जरिए हमला किया है।

ये भी पढ़ें : बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में सिर्फ सीएम योगी को ही क्यों मिला न्योता, इस सवाल का निर्मला सीतारमण ने दिया जवाब

नवाब मलिक का ट्वीट

ट्विटर के जरिए नवाब मलिक ने कहा है कि “समीर दाऊद वानखेड़े, क्या आपकी साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर ड्रग कारोबार में शामिल हैं? आपको जवाब देना चाहिए क्योंकि उसका मामला पुणे की अदालत में लंबित है। इसी के साथ ही उन्होंने सबूत के तौर पर फोटो भी शेयर की है। 

ये भी पढ़े : लालकृष्ण आडवाणी का जन्मदिन आज, बधाई देने पीएम मोदी पहुंचे घर

रविवार को जारी किया था ऑडियो क्लिप

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने रविवार को एक ऑडियो क्लिप जारी किया था जिसमें उन्होंने दावा किया था कि ऑडियो में बात करने वाली यह दो व्यक्ति है जिनमें से एक एनसीबी अधिकारी और दूसरा स्टेलिन डिसूजा है।

आपको बता दें स्टेलिन डिसूजा का नाम उस वक्त सामने आया जब प्रभाकर सैल ने आरोप लगाया की किरण गोसावी और स्टेलिन डिसूजा के बीच आर्यन खान ड्रग्स मामले को लेकर 25 करोड़ की रिश्वत की बात हुई है। जानकारी के मुताबिक 125 करोड़ की रिश्वत राष्ट्रीय में 8 करोड रुपए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी समीर वानखेड़े को दिए जाने हैं। 

ये भी पढ़ें : डीयू में पोस्ट ग्रेजुएशन के लिए जल्द शुरू होगा दाखिला, विभिन्न पाठ्यक्रमों का स्कोर कार्ड जारी

Related posts

एक्सिस बैंक का लाइसेंस रद्द करने की कार्यवाई नहीं की जा रही : आरबीआई

shipra saxena

India Corona Case: देश में 24 घंटे में मिले 2,827 नए मामले, 24 लोगों की मौत

Rahul

रांची: रिम्स हॉस्पिटल में भर्ती लालू यादव से मिलने पहुंचे तेजस्वी और उपेंद्र कुशवाहा

Ankit Tripathi